पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ग्रामीण बैंक में 8 लाख की लूट, चार हथियारबंद अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैंक पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगालती पुलिस।
  • सीसीटीवी में कैद हुई लूट की वारदात, पुलिस मामले की जांच में जुटी
Advertisement
Advertisement

वैशाली. बिहार वैशाली जिले में बेखौफ अपराधियों ने उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक में घुसकर आठ लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना करताहां थाना क्षेत्र के उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक घटारो की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक मैनेजर के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार दोपहर करीब तीन बजे बैंक में चार अपराधी घुसे। बैंक में घुसते ही एक अपराधी ने पिस्टल दिखाकर पहले ग्राहकों को बैठने को कहा और इसी दौरान दूसरे अपराधी कैश काउंटर के अंदर घुस गए। कर्मचारी को पिस्टल दिखाकर काउंटर में रखे कैश लूट लिए। इसके बाद अपराधियों ने बैंक कर्मी को लॉकर खोलने को कहा और वहां रखे कैश भी लूट लिए।


घटना की जानकारी मिलते ही एसपी गौरव मंगला, एसडीपीओ राघवा दयाल, एसपी अभियान सूर्यकान्त सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और कर्मचारियों से पूछताछ की। रीजनल मैनेजर अजित कुमार ने बताया कि बैंक से आठ लाख आठ हजार रुपए की लूट हुई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement