--Advertisement--

9.90 लाख रुपए की लूट में सुराग नहीं, छापेमारी जारी

Patna News - निजी कंपनी के कर्मचारी से 9 लाख 90 हजार रुपए लूट के मामले में मालसलामी थाना पुलिस अब तक अपराधियों का सुराग पाने में...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:40 AM IST
Patna News - 99 lakh no loot no raids continue
निजी कंपनी के कर्मचारी से 9 लाख 90 हजार रुपए लूट के मामले में मालसलामी थाना पुलिस अब तक अपराधियों का सुराग पाने में विफल है। हुलिए के आधार पर पुलिस छापेमारी करने का दावा करती है। ।

कटरा बाजार स्थित एसबीआई शाखा से निकलते ही शुक्रवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने सृष्टि डेवलपमेंट कंपनी के कर्मचारी प्रदीप को हथियार को भय दिखा कर लूट लिया था। अपराधियों ने जिस तेजी से घटना को अंजाम दिया, उससे स्पष्ट है कि बाइक सवार बदमाशों को कर्मचारी के पास रुपए होने की पक्की खबर लाइनर से मिली थी। पुलिस को इस मामले में घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों से पहले लाइनर की तलाश है। लाइनर की पहचान होते ही पुलिस के लिए अपराधियों तक पहुंचने का रास्ता साफ हो जाएगा। लूटपाट की घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए वरीय अधिकारियों के निर्देश पर टीम का गठन किया गया है। अपराधियों के सुराग की तलाश में शनिवार को भी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर तथ्यों की खोजबीन की है। बैंक के पास लगा सीसीटीवी कैमरा पुलिस को कारगर नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि बैंक के पास लगा कैमरा अगर कारगर होता तब अपराधियों की पहचान करने में सहूलियत होती। समीप की एक दुकान से पुलिस फुटेज जुटा रही है। मालसलामी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

X
Patna News - 99 lakh no loot no raids continue
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..