--Advertisement--

लेडी पुलिस गर्लफ्रेंड बन आरोपी से करती थी बात, मिलने के बहाने बुला किया अरेस्ट

लेडी पुलिस ने उसे मिलने को बुलाया था। जैसे ही आरोपी मिलने पहुंचा, पहले से मौजूद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 12:21 AM IST
लेडी अफसर मधुबाला और आरोपी। लेडी अफसर मधुबाला और आरोपी।

दरभंगा (बिहार). यहां की लेडी पुलिस ने पहले तो आरोपी से तीन-चार दिन तक बात की। आरोपी को लगा कि उसकी बात किसी लड़की से हो रही है। आरोपी लड़की (लेडी पुलिस) के प्यार में फंस गया। इसके बाद लेडी पुलिस ने उसे मिलने को बुलाया था। जैसे ही आरोपी मिलने पहुंचा, पहले से मौजूद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया।

ये है पूरा मामला

दरभंगा के पुलिस अफसर दिलनवाज अहमद ने बताया कि 13 जुलाई को यहां के भाजपा नेता संजय कुमार महतो का कीमती मोबाइल सेट चोरी हो गया था। उन्होंने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने जब सीडीआर खंगाला तो पता चला कि मोबाइल यूज किया जा रहा है। पुलिस ने IEMI नंबर के आधार पर मोबाइल में यूज हो रहे नंबर को ट्रेस करना शुरू किया। नंबर कभी दिल्ली तो मुंबई तो कभी कहीं और बताता था। इसके बाद मामले की जांच की जिम्मेदारी लेडी पुलिस अफसर मधुबाला देवी को दी गई। मधुबाला ने एक नई तरकीब अपनाई और आरोपी को फोन किया।

लड़की बनकर करती रही बात

पुलिस ने बताया कि ASI मधुबाला ने आरोपी से इस तरह से बात की और उसकी गर्लफ्रेंड बन गई। उधर, आरोपी को लगा कि कोई लड़की है। लेडी पुलिस और आरोपी के बीच तीन-चार दिनों तक बात हुई। इसके बाद लेडी पुलिस ने आरोपी से मिलने को कहा। इस पर वो मिलने को तैयार हो गया। इसके बाद मधुबाला सिविल ड्रेस में वहां पहुंची। उन्होंने अपने चेहरे पर स्कार्फ बांध रखी थी। उधर, जैसे ही आरोपी मौके पर पहुंचा, पहले से मौजूद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया।

क्या कहना है आरोपी का

आरोपी मोहम्मद हसनैन का कहना है कि उसने किसी और से मोबाइल को साढ़े चार हजार रुपए में खरीदा है। उसके बताए व्यक्ति को भी पुलिस ने बुधवार की देर शाम पकड़ लिया है। एसडीपीओ ने बताया कि महिला पुलिस अफसर को रिवार्ड के लिए अनुशंसा की गई है।

फोटो- रंजय कुमार

लेडी अफसर की कॉल डिटेल। लेडी अफसर की कॉल डिटेल।
जानकारी देता आरोपी। जानकारी देता आरोपी।
आरोपी के साथ लेडी पुलिस अफसर मधुबाला। आरोपी के साथ लेडी पुलिस अफसर मधुबाला।
जानकारी देते डीएसपी। जानकारी देते डीएसपी।
थाना के बाहर मधुबाला के साथ खड़े पुलिस अफसर्स। थाना के बाहर मधुबाला के साथ खड़े पुलिस अफसर्स।
आरोपी को पूछताछ के लिए ले जाती पुलिस। आरोपी को पूछताछ के लिए ले जाती पुलिस।
लेडी अफसर मधुबाला। लेडी अफसर मधुबाला।
पुलिस को कॉल डिटेल दिखाता आरोपी। पुलिस को कॉल डिटेल दिखाता आरोपी।