--Advertisement--

किडनैप के बाद चलती कार में लड़के का किया ये हाल, मरा समझ रोड पर फेंका

अपराधियों ने रीतेंद्र का एटीएम कार्ड मांगा। इसके बाद उन्होंने 3 बार एटीएम पर रोक कर कैश निकलने का प्रयास किया।

Danik Bhaskar | Jan 21, 2018, 05:44 AM IST
पीड़ित के मुताबिक, उसे किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और न वो आरोपियों को जानता है। पीड़ित के मुताबिक, उसे किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और न वो आरोपियों को जानता है।

हाजीपुर. शुक्रवार की शाम करीब 6 बजे एक युवक को स्कॉर्पियो पर सवार होकर आए अपराधियों ने किडनैप कर लिया। फिर चलती गाड़ी में उसके साथ बुरी तरह मारपीट की गई। रीतेंद्र नाम के पीड़ित लड़के ने बताया कि मारपीट के दौरान जब वो बेहोश हो गया तो आरोपियों ने उसे मरा समझकर सड़क पर फेंक दिया और भाग गए।

वारदात के वक्त खाना खाने गया था रीतेंद्र

- रीतेंद्र ने बताया कि वारदात के वक्त वो एक होटल में खाना खाने गया था। खाने के बाद जैसे ही वो मेन रोड पर पहुंचा उसके बगल में पटना की तरफ से आ रही एक स्कार्पियो रुकी।

- रीतेंद्र की कनपटी में पिस्टल सटा दिया और उसे गाड़ी में बिठा लिया। रीतेंद्र कुछ समझ पाता इसके पहले गाड़ी में सवार बदमाशों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी।

- गाड़ी में ड्राइवर के अलावा 4 अन्य लोग थे। उनलोगों ने रीतेंद्र की जेब से 5100 रुपए, 2 मोबाइल, सोने की चेन छीन ली।

एटीएम से किया पैसे निकालने का प्रयास

- अपराधियों ने रीतेंद्र का एटीएम कार्ड मांगा। इसके बाद उन्होंने 3 बार एटीएम पर रोक कर कैश निकलने का प्रयास किया। लेकिन पिन गलत होने के कारण एटीएम लॉक हो गया।

- इससे गुस्साए अपराधियों ने रीतेंद्र की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। उसका हाथ-पांव तोड़ दिया। इतने पर भी गुस्सा शांत नहीं हुआ, तो सिर भी फोड़ दिया।

जल्द पकड़ा जाएगा अपराधियों को

पुलिस अफसर अजय कुमार ने करवाई करने और अपराधियों के जल्द गिरफ्तारी की बात कही है। उन्होंने कहा कि घटनाक्रम को समझने के बाद जांच भी बात कही है।