• Home
  • Bihar
  • Patna
  • On Saturday, 3 youths went to the river Ganga, they could not find till now. The relatives fiercely protested against this.
--Advertisement--

3 युवकों के गायब होने पर परिजनों का हंगामा, नेशनल हाइवे पर लगाया जाम

शनिवार को गंगा नदी में नहाने गए 3 युवकों का अब तक कुछ भी पता नहीं चल सका है।

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 05:33 PM IST

पटना. शनिवार को गंगा नदी में नहाने गए 3 युवकों के लापता होने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों ने पुलिस पर खोजबीन में लापरवाही का आरोप लगाते हुए न्यू बायपास पर जाम कर दिया और आगजनी कर जमकर बवाल किया। लापता युवकों के कपड़े गंगा नदी के किनार रविवार सुबह बरामद किए गए। युवकों की जानकारी नहीं मिलने पर लोग भड़क गए सड़क जाम कर दिया। जाम के कारण अनीसाबाद से लेकर बस स्टैंड तक गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश की। लोगों की पुलिस के साथ तीखी नोंकझोंक भी हुई। एएसपी के आश्वासन पर परिजन शांत हुए। एनडीआरअफ की टीम तीनों युवकों की लगातार तलाश कर रही है।

शनिवार को गंगा नदी में नहाने गए थे तीनों युवक
गर्दनीबाग की अलकापुरी के तीन छात्र शनिवार को पीएमसीएच कैंपस से लापता हो गए। अलकापुरी का साईंदीप अपने दोस्त विक्की और राहुल के साथ आईजीआईसी में भर्ती अपने दादा को देखने बाइक से पहुंचा था। साईंदीप दसवीं का, राहुल आठवीं का और विनय इंटर का छात्र है। दादा से मिलने के बाद साईंदीप अपने दोस्तों के साथ गंगा में स्नान करने चला गया। काफी देर बाद जब तीनों नहीं लौटे तब परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। हैरत की बात यह है कि पुलिस को 3 बजे परिजनों ने जानकारी दे दी थी कि तीनों लड़के लापता हैं। लापता लड़कों में से विक्की का मोबाइल देर रात तक ऑन था, लेकिन पुलिस न तो लड़के को खोज पाई न ही मोबाइल बरामद कर सकी।