पटना

--Advertisement--

बैंक मैनेजर बता ये शख्स करता था शादियां, कई लड़कियों से किया यौन शोषण

पुलिस के अनुसार, शादी के नाम पर लड़कियों को बनाया निशाना।

Danik Bhaskar

Jan 03, 2018, 07:31 AM IST

भागलपुर. स्टेट बैंक का मैनेजर बताकर शादी के नाम पर लड़कियों और उनके परिवारों से ठगी करने वाले जालसाज को एटीएस और वाराणसी पुलिस ने मंगलवार को पुरानी चुंगी के पास से गिरफ्तार किया। वह भागलपुर का रहने वाला है। उसका नाम कामरान रजा है। वह शिवपुर में किराए के मकान में रह रहा था।


पुलिस ने उसके पास से फर्जी आईडी और 1.71 लाख रुपए भी बरामद किए हैं। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। शिवपुर थानाध्यक्ष पवन उपाध्याय ने बताया कि मुखबिरी सूचना मिली कि सेंट्रल जेल रोड स्थित सुभद्रा नगर कॉलोनी में किराए के मकान में एक युवक नाम बदलकर रह रहा है। जांच में पता चला कि अविनाश कुमार सिंह भागलपुर जिले के ग्राम इमादपुर का मूल निवासी है। उसका असली नाम कामरान रजा है। उसने अविनाश नाम से फर्जी दस्तावेज तैयार किया था।

8 महीने से बनारस में नाम बदलकर रह रहा था


पूछताछ में कामरान ने बताया कि आठ माह पहले वह बनारस आया और फर्जी आईडी से पाण्डेयपुर में रहने लगा। एक माह वह नटिनिया दाई के पास रहा। पिछले चार महीने से वह शिवपुर में रह रहा था। उसने कई लोगों को बैंक में नौकरी दिलाने, बैंक में जनरेटर व भाड़े पर गाड़ी लगवाने के नाम पर ठगी की। उसके पास से स्टेट बैंक की फर्जी आईडी कार्ड, फर्जी आधार कार्ड, चुनाव पहचान पत्र, एक लैपटाप, आठ मोबाइल, एक टैब समेत 1.71 लाख रुपए बरामद हुए।

शादी के नाम पर कई लड़कियों से किया यौन शोषण


पुलिस के अनुसार, शादी के नाम पर लड़कियों को बनाया निशाना। वह खुद को एसबीआई में ब्रांच मैनेजर बताकर शादी का प्रस्ताव देकर यौन शोषण भी कर चुका है। उसने कई लड़कियों के परिवार से शादी करने के नाम पर लाखों रुपए भी लिए। अब तक उसने पांच लोगों से 31 लाख रुपए लिए हैं। वह पांच लाख रुपए लेने जा रहा था, इसी दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Click to listen..