--Advertisement--

लड़की से 5 दिन में दो लोगों ने की शादी कर किया रेप, ऐसी है ये दर्दनाक स्टोरी

पांच बच्चियों के पिता चंद्रिका यादव से गांव के ही एक मंदिर में सिंदूर डलवा उससे उसकी शादी करा दी।

Danik Bhaskar | Jan 06, 2018, 05:54 AM IST
डेमो फोटो। डेमो फोटो।

मसौढ़ी (पटना). यहां के थाना एरिया के एक गांव की 20 साल एक दिव्यांग लड़की के साथ पांच दिनों के भीतर एक युवक और एक अधेड़ द्वारा बारी-बारी से शादी कर पांच दिनों तक उसके साथ रेप करने का एक मामला सामने आया है। लड़की की सूचना पर उसके परिजनों ने पुलिस की मदद से उसे अधेड़ के कब्जे से मुक्त कराया। इधर, युवती द्वारा इस संबंध में शुक्रवार को नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

पहले अरुण नाम के शख्स ने किया शोषण

मिली जानकारी के मुताबिक, युवती के पिता की ब्रजकिशोर नाम के शख्स के साथ दोस्ती थी और वह अक्सर ब्रजकिशोर के घर जाया करता था। ब्रजकिशोर की सलाह पर बीते साल 16 दिसंबर को लड़की के पिता ने अपनी बेटी की शादी अरुण कुमार उर्फ गाेविंद के साथ मंदिर में कर दी। शादी के बाद अरुण उसे पटना स्थित एक किराए के मकान में ले गया। वहां दो दिनों तक लड़की को अपनी पत्नी के रूप में रखने के बाद अगले दिन यह बहाना कर कि उक्त मकान फैमिली रखने लायक नहीं है उसे उसके मायके पहुंचा दिया।

फिर चंद्रिका नाम के अधेड़ को सौंपा

21 दिसंबर को अरुण उसे अपने घर ले जाने के बहाने उसे मायके से लाया और अपने गांव के पांच बच्चियों के पिता चंद्रिका यादव से गांव के ही एक मंदिर में सिंदूर डलवा उससे उसकी शादी करा दी। बताया जाता है कि चंद्रिका यादव को अपनी पहली पत्नी से कोई बेटा नहीं था और इस कारण उसने उससे शादी कर ली और उसे अपने घर ले जाकर तीन दिनों तक उसका शारीरिक शोषण किया।

किसी तरह पिता व परिजनों को दी जानकारी

इधर, युवती ने किसी प्रकार अपने साथ घटी इस घटना की जानकारी अपने पिता व अन्य परिजनों को दी। इसके बाद जब उसके पिता चंद्रिका यादव के घर पहुंच अपनी बेटी से मिलने का प्रयास किया तो चंद्रिका यादव ने उसे उससे मिलने नहीं दिया। बाद में युवती के पिता धनरुआ थाना पहुंचे और अपनी बेटी को मुक्त कराने की गुहार लगाई। बाद में पुलिस ने लड़की को चंद्रिका के घर से मुक्त करा उसे उसके पिता को सौंप दिया।


इधर, पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। छापेमारी की गई है, लेकिन कोई आरोपी पकड़ा नहीं जा सका है। पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई करेगी।