--Advertisement--

कैदी वार्ड के शौचालय का वेंटीलेटर तोड़कर भागा आरोपी, दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2017, 07:59 AM IST

सदर अस्पताल के कैदी वार्ड के बाथरूम का वेंटिलेटर काटकर पाइप के सहारे एक कैदी फरार हो गया।

Accused absconding from prisoner ward of Hospital

हाजीपुर. सदर अस्पताल के कैदी वार्ड के बाथरूम का वेंटिलेटर काटकर पाइप के सहारे एक कैदी फरार हो गया। घटना शुक्रवार की देर रात का है। बलात्कार कांड का आरोपी अनिल पासवान ने दो दिन पहले खुद को ही घायल कर दिया था। अनिल को ईलाज के लिए यहां भर्ती कराया गया था। उसे महनार थाना के कांड संख्या 29/16 के तहत उसके चमरहरा गांव से पुलिस ने दो महीने पहले बलात्कार के एक मामले में जेल भेजा था। जहां से उसे पेशी के लिये गुरुवार को व्यवहार न्यायालय लाया गया था। पेशी के बाद उसने किसी नुकीली वस्तु से खुद को लहू लुहान कर लिया था।

सनकी है आरोपी युवक

लोग बताते हैं कि अनिल पासवान सनकी किस्म का इंसान है। इसकी मां सुमित्रा देवी ने बताया कि 12 साल की उम्र से ही वह अंधविश्वास में पड़कर ओझा गुनी के साथ रहने लगा था। ओझा इसे जादू सिखलाने के नाम पर ठगते भी थे और काम भी खूब करवाते थे। 24 साल की उम्र में इसको गांव की ही एक 3 बच्चों की मां के साथ इश्क हो गया और उसके साथ यह भाग कर कोलकाता चला गया था। उसी महिला ने उसपर बलात्कार का केस कर दिया था।

गंभीर हालत में पहुंचा था अस्पताल
सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. यूपी वर्मा ने बताया कि बेहद गंभीर हालत में अनिल पासवान को यहां लाया गया था। शरीर पर कई जख्म के अलावा उसने अपना गुप्तांग भी काटा हुआ था। बेहद मशक्कत के बाद उसका इलाज कर के उसको कैदी वाड में डाला गया था।

एसपी ने दो को किया सस्पेंड
वैशाली एसपी राकेश कुमार ने बताया कि ऐसे मामले में दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। कर्तव्यहीनता का इससे बड़ा मामला नहीं हो सकता है। उन्होंने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

X
Accused absconding from prisoner ward of Hospital
Astrology

Recommended

Click to listen..