--Advertisement--

रेप के आरोपी का सिर मुड़वाया, जूते का माला पहना ऐसे गांव में घुमाया

बताया जाता है कि मंगलवार की देर रात गांव के ही एक महिला के घर में घुसकर आरोपी सुनील साह ने उसके साथ रेप किया।

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 05:13 AM IST
accused head shave and turned into village

नवगछिया (भागलपुर). थाना एरिया के एक गांव में मानवता को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि मंगलवार की देर रात गांव के ही एक महिला के घर में घुसकर आरोपी सुनील साह ने उसके साथ रेप किया। सुबह इस घटना की जानकारी जैसे ही गांववालों को मिली उन्होंने सरपंच रामचंद्र मंडल को इसकी सूचना दी। सरपंच ने चौकीदार को भेजकर आरोपी को बुलवाया और पंचायत में उसका सिर मुंडवाकर फिर जूते-चप्पल का माला पहनाने के बाद उसे पूरे गांव में घुमाने का फरमान सुना दिया।

घर में घुसकर किया था रेप

गांववालों ने रेप केआरोपी और उसकी फैमिली के गिड़गिड़ाने के बाद भी उनकी एक न सुनी और उक्त घटना को अंजाम दिया। और पूरे गांव में घुमाने के बाद उसे छोड़ दिया। आरोप है कि इससे पहले भी आरोपी ने एक अन्य महिला के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है।

मालूम हो कि पीड़ित महिला का पति मानसिक रूप से बीमार है। इसी का फायदा उठाकर आरोपी सुनील उसके घर में घुसकर महिला को डरा-धमकाकर रेप किया। घटना के बाद आसपास के इलाके में पंचायत द्वारा इस तरह के फैसले पर चर्चा का बाजार गर्म है। वहीं इस संबंध में इस्माइलपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि इस तरह की घटना की कोई जानकारी नहीं दी गई है। अगर इस तरह की कोई बात है तो इस संबंध में जानकारी ली जाएगी। इसके बाद सभी दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। कानून को हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं है।

accused head shave and turned into village
X
accused head shave and turned into village
accused head shave and turned into village
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..