Hindi News »Bihar »Patna» Accused Head Shave And Turned Into Village

रेप के आरोपी का सिर मुड़वाया, जूते का माला पहना ऐसे गांव में घुमाया

बताया जाता है कि मंगलवार की देर रात गांव के ही एक महिला के घर में घुसकर आरोपी सुनील साह ने उसके साथ रेप किया।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 14, 2017, 05:13 AM IST

  • रेप के आरोपी का सिर मुड़वाया, जूते का माला पहना ऐसे गांव में घुमाया
    +1और स्लाइड देखें

    नवगछिया (भागलपुर).थाना एरिया के एक गांव में मानवता को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि मंगलवार की देर रात गांव के ही एक महिला के घर में घुसकर आरोपी सुनील साह ने उसके साथ रेप किया। सुबह इस घटना की जानकारी जैसे ही गांववालों को मिली उन्होंने सरपंच रामचंद्र मंडल को इसकी सूचना दी। सरपंच ने चौकीदार को भेजकर आरोपी को बुलवाया और पंचायत में उसका सिर मुंडवाकर फिर जूते-चप्पल का माला पहनाने के बाद उसे पूरे गांव में घुमाने का फरमान सुना दिया।

    घर में घुसकर किया था रेप

    गांववालों ने रेप केआरोपी और उसकी फैमिली के गिड़गिड़ाने के बाद भी उनकी एक न सुनी और उक्त घटना को अंजाम दिया। और पूरे गांव में घुमाने के बाद उसे छोड़ दिया। आरोप है कि इससे पहले भी आरोपी ने एक अन्य महिला के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है।

    मालूम हो कि पीड़ित महिला का पति मानसिक रूप से बीमार है। इसी का फायदा उठाकर आरोपी सुनील उसके घर में घुसकर महिला को डरा-धमकाकर रेप किया। घटना के बाद आसपास के इलाके में पंचायत द्वारा इस तरह के फैसले पर चर्चा का बाजार गर्म है। वहीं इस संबंध में इस्माइलपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि इस तरह की घटना की कोई जानकारी नहीं दी गई है। अगर इस तरह की कोई बात है तो इस संबंध में जानकारी ली जाएगी। इसके बाद सभी दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। कानून को हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं है।

  • रेप के आरोपी का सिर मुड़वाया, जूते का माला पहना ऐसे गांव में घुमाया
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×