--Advertisement--

कारोबारी समेत दो से लूटपाट, पुलिस ने पांच घंटे में चार को हथियार के साथ दबोचा

पुलिस ने तीन हथियार, गोली, लूटा गया मोबाइल, कैश, एटीएम कार्ड और चार किलो गांजा बरामद किया है।

Dainik Bhaskar

Dec 04, 2017, 06:51 AM IST
accused of robbery Arrest by Police

भागलपुर. मोजाहिदपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। शनिवार की रात करीब सवा नौ बजे गनीचक में सीए एकेडमी स्कूल के पास छड़ व्यवसायी समेत दो राहगीरों से लूटपाट के पांच घंटे बाद पुलिस ने वारदात में शामिल चार कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अपराधियों में शातिर छोटू उर्फ नूर (शहबाज नगर) और फेकू मियां का बेटा इजहार (मोगलपुरा) भी शामिल है। इनके पास से पुलिस ने तीन हथियार, गोली, लूटा गया मोबाइल, कैश, एटीएम कार्ड और चार किलो गांजा बरामद किया है।

लूटपाट के बाद ये लोग गांजे की डिलेवरी करने जा रहे थे, तभी मोजाहिदपुर इंस्पेक्टर केएन सिंह और चीता दल के पुलिसकर्मियों को चारों को मोगलपुरा से गिरफ्तार कर लिया। मोजाहिदपुर पुलिस करीब एक साल से छोटू और उसके गुर्गें की तलाश कर रही थी। पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है।


पार्षद नजमा खातून के घर पर हुए बम विस्फोट में भूमिका संदिग्ध


मोजाहिदपुर, बबरगंज, हबीबपुर और तातारपुर थाने के करीब एक दर्जन लूट, बमबाजी, गोलीबारी, छिनतई, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट में पुलिस को छोटू और उसके गुर्गें की तलाश थी। मोगलपुरा के कव्वाली मैदान में गन प्वाइंट पर मीट व्यवसायी मो. राजा की पिटाई कर उसका वीडियो बना कर इन्हीं अपराधियों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया था। वार्ड-40 की पार्षद नजमा खातून के घर के दरवाजे पर हुए बम विस्फोट में भी इनकी भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है।

कार रोक कर पिस्टल सटाया और कैश व मोबाइल लूट लिए


हबीबपुर चौक निवासी छड़ व्यवसायी मो. शकील की ओर से मोजाहिदपुर थाने में अपराधी छोटू और राजा (गनीचक) के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। शकील के मुताबिक, रात में वे अपने दोस्त आफताब आलम (दाऊदचक) के साथ कार से मौलानाचक शरीफ मजार से घर लौट रहे थे। रास्ते में सीए एकेडमी के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने ओवरटेक कर कार रोकी और मुझे और मेरे दोस्त को कनपटी पर पिस्टल सटा दिया। दोनों अपराधियों ने शकील से 33 हजार, तीन एटीएम कार्ड और आफताब के पास से एक मोबाइल और आठ हजार रुपए लूट लिया। विरोध करने पर दोनों अपराधियों ने गोली मारने की धमकी दी। सोशल मीडिया पर इन अपराधियों की पिटाई करते हुए वीडियो वायरल होने के कारण छ़ड़ व्यवसायी को इन्हें पहचानते में तनिक भी देरी नहीं लगी। घटना की सूचना पाकर मोजाहिदपुर इंस्पेक्टर केएन सिंह और बबरगंज थाने के दारोगा हारुण मुश्ताक चीता दल के साथ छापेमारी में जुट गए।

कौन-कौन पकड़े गए


- मो. छोटू उर्फ नूर : शहबाजनगर
- मो. इजहार : मोगलपुरा
- मो. टीपू : हुसैनपुर {मो. नोमान : गनीचक

क्या-क्या बरामद हुआ
ऑटोमेटिक पिस्टल : 01
देसी कट्टा : 02 गोली : 09
लूटी गई मोबाइल : 07
लूटा गया एटीएम और पेन कार्ड : 04
लूटा गया पर्स : 03 कैश : 10 हजार
गांजा : 04 किलो बाइक : 02

accused of robbery Arrest by Police
accused of robbery Arrest by Police
X
accused of robbery Arrest by Police
accused of robbery Arrest by Police
accused of robbery Arrest by Police
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..