--Advertisement--

स्वास्थ्य मंत्री की हत्या की धमकी देने वाला शराब पार्टी मनाते अरेस्ट

अभिषेक ने पुलिस को बताया कि वह एक लड़के से फोन कर दारू मंगवाता है।

Danik Bhaskar | Mar 13, 2018, 06:11 AM IST
गिरफ्तार होने वालों में एक आसोपुर का वार्ड सदस्य। गिरफ्तार होने वालों में एक आसोपुर का वार्ड सदस्य।

पटना. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को फोन कर जान से मारने की धमकी देने वाला शातिर रविवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसे दानापुर लेखानगर के मुडेश्वरी अपार्टमेंट स्थित उसके फ्लैट से गिरफ्तार किया। पुलिस उसके फ्लैट नंबर 604 में पहुंची तो वह आठ साथियों के साथ शराब पी रहा था।

पुलिस ने आसोपुर के वार्ड सदस्य उदय कुमार, बोरिंग रोड के मनोज कुमार, लक्ष्मीचक शाहपुर के राकेश कुमार, आशियाना के मृत्युंजय कुमार, खगौल के मनोज कुमार पासवान, संदीप श्रीवास्तव और विक्रम के प्रभात कुमार को गिरफ्तार किया। मौके से पुलिस शराब की बोतल, एक पिस्टल और 3300 रुपए भी बरामद किया। पिस्टल वार्ड सदस्य की है। मंत्री के आप्त सचिव शशांक सिन्हा के लिखित बयान पर एयरपोर्ट थाने में अभिषेक पर मामला दर्ज किया गया है। वहीं शराबखोरी का मामला दानापुर थाने में दर्ज किया गया।


एएसपी राकेश दुबे की टीम ने देर रात मुंडेश्वरी अपार्टमेंट में धावा बोला। टीम को यह पता था कि अभिषेक शराब का आदी है। वह उसे रंगेहाथ पकड़ना चाह रही थी। अभिषेक अपने साथियों के साथ उस समय अपने ही फ्लैट में शराब पी रहा था। जिस वक्त पुलिस मौके पर पहुंची सभी पीकर टल्ली हो चुके थे। कई बोतल गटकने के बाद भी आधी बोतल शराब बची हुई थी। रविवार की देर रात अभिषेक ने अपने दोस्तों को दारू पार्टी देने का प्लान बनाया था।

अभिषेक ने पुलिस को बताया कि वह एक लड़के से फोन कर दारू मंगवाता है। वह लड़का राजा बाजार इलाके का रहने वाला है। सिटी एसपी पटना पश्चिमी रविन्द्र कुमार ने बताया कि शराब का धंधा करने और पीने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा| जब्त पिस्टल और लाइसेंस की जांच की जा रही है|