--Advertisement--

चेकिंग में फंसे तो ट्रिपल लोड आ रहे ASI को पकड़ कटवाया चालान फिर खुद भरा फाइन

जिले में पदस्थापित एक एएसआई रामेश्वर सिंह बाइक पर आ रहे थे। वे ट्रिपल लोड सवार थे।

Danik Bhaskar | Mar 14, 2018, 01:12 AM IST
एएसआई रामेश्वर सिंह बाइक पर सवार ट्रिपल लोडिंग में नगर थाना के सामने से गुजर रहे थे। बाइक पर दो अन्य युवक भी हैं। तीनों में किसी ने हेलमेट नहीं पहन रखा है। जिन्हें युवक ने रूकवा दिया। एएसआई रामेश्वर सिंह बाइक पर सवार ट्रिपल लोडिंग में नगर थाना के सामने से गुजर रहे थे। बाइक पर दो अन्य युवक भी हैं। तीनों में किसी ने हेलमेट नहीं पहन रखा है। जिन्हें युवक ने रूकवा दिया।

बक्सर. नगर थाना क्षेत्र के सामने सुबह के समय ट्रिपल लोडिंग, हेलमेट सहित कागजातों की जांच की जा रही थी। चेकिंग में कई युवा फंस गए। सभी से 22 सौ रुपए जुर्माना मांगा जा रहा था। नगर थाना के सामने भीड़ लग गयी थी। तभी जिले में पदस्थापित एक एएसआई रामेश्वर सिंह बाइक पर आ रहे थे। वे ट्रिपल लोड सवार थे।

यहीं नहीं तीनों ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था। यह देख युवाओं ने हंगामा करते हुए एएसआई रामेश्वर सिंह की बाइक को रूकवा दिया। जुर्माना देने के लिए दबाव दिया जाना लगा।

नियमों का हवाला देते हुए चालान कटवाने के लिए मजबूर करते हुए बाइक से नीचे उतार दिया। जुर्माना देने के लिए राजी नहीं हो रहे थे, तो उन्हें पकड़कर वाहन चेकिंग कर रहे अफसर के पास ले गए। नियमों का हवाला देते हुए चालान कटवाने के लिए मजबूर करते हुए बाइक से नीचे उतार दिया। जुर्माना देने के लिए राजी नहीं हो रहे थे, तो उन्हें पकड़कर वाहन चेकिंग कर रहे अफसर के पास ले गए।
पुलिस अफसर को जुर्माना की राशि देते एएसआई। कोई भी पुलिस अधिकारी मनमानी नहीं करे इसलिए युवकों ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। पुलिस अफसर को जुर्माना की राशि देते एएसआई। कोई भी पुलिस अधिकारी मनमानी नहीं करे इसलिए युवकों ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया।