--Advertisement--

कैरेक्टर सर्टिफिकेट के लिए ASI ने 1000 रुपए लिए घूस, पूरा मामला कैमरा में रिकार्ड

पूरी घटना गुप्त कैमरे में रिकार्ड हो गई। इस मामले में एसपी रवि रंजन ने कहा कि अगर ऐसी बात है तो कार्रवाई होगी।

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 06:43 AM IST
महिला जब पैसे देने से मना करती है तो एएसआई उसे गाली देने लगता है। इसके बाद वह 1000 रुपए एएसआई की ओर बढ़ाती है। महिला जब पैसे देने से मना करती है तो एएसआई उसे गाली देने लगता है। इसके बाद वह 1000 रुपए एएसआई की ओर बढ़ाती है।

गोपालगंज. विदेश भेजने के लिए चरित्र प्रमाण का सत्यापन कराने पहुंची एक महिला से भोरे थाने के एएसआई राज भरत प्रसाद सिंह ने धमकाकर 1000 रुपए ले लिए। महिला ने जब कहा कि इसके पैसे नहीं लगते तो एएसआई ने उसे गाली दी। आखिर महिला ने उसे 1000 रुपए दिए और उसने जेब में रख लिए। पूरी घटना गुप्त कैमरे में रिकार्ड हो गई। इस मामले में एसपी रवि रंजन ने कहा कि अगर ऐसी बात है तो कार्रवाई होगी।

हथुआ एसडीपीओ को जांच का जिम्मा दिया जाएगा। दूसरी ओर आरोपी एएसआई ने कहा कि मैंने किसी से पैसा नहीं लिया है। अभी चुनाव ड्यूटी में बाहर हूं, आने के बाद कुछ कह पाऊंगा।

एएसआई 1000 रुपए पर नहीं मानता है, तो महिला पैसे टेबल पर रख देती है। कुछ सेकेंड तक एएसआई पैसे की आेर देखता रहता है। एएसआई 1000 रुपए पर नहीं मानता है, तो महिला पैसे टेबल पर रख देती है। कुछ सेकेंड तक एएसआई पैसे की आेर देखता रहता है।
अगले ही क्षण वह पैसे उठाता है और पैंट की बाईं जेब में रख लेता है। आवेदन को रखकर महिला से कहता है कि काम हो जाएगा। अगले ही क्षण वह पैसे उठाता है और पैंट की बाईं जेब में रख लेता है। आवेदन को रखकर महिला से कहता है कि काम हो जाएगा।
X
महिला जब पैसे देने से मना करती है तो एएसआई उसे गाली देने लगता है। इसके बाद वह 1000 रुपए एएसआई की ओर बढ़ाती है।महिला जब पैसे देने से मना करती है तो एएसआई उसे गाली देने लगता है। इसके बाद वह 1000 रुपए एएसआई की ओर बढ़ाती है।
एएसआई 1000 रुपए पर नहीं मानता है, तो महिला पैसे टेबल पर रख देती है। कुछ सेकेंड तक एएसआई पैसे की आेर देखता रहता है।एएसआई 1000 रुपए पर नहीं मानता है, तो महिला पैसे टेबल पर रख देती है। कुछ सेकेंड तक एएसआई पैसे की आेर देखता रहता है।
अगले ही क्षण वह पैसे उठाता है और पैंट की बाईं जेब में रख लेता है। आवेदन को रखकर महिला से कहता है कि काम हो जाएगा।अगले ही क्षण वह पैसे उठाता है और पैंट की बाईं जेब में रख लेता है। आवेदन को रखकर महिला से कहता है कि काम हो जाएगा।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..