--Advertisement--

इस वजह से इस महिला का दो घंटे चला ऑपरेशन, गर्दन में लगे 48 टांके

बताया जाता है कि ज्योति ने दो साल पहले अपने पहले पति को छोड़ भोलू से शादी कर ली थी।

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2018, 07:50 AM IST
पुलिस को दिए गए बयान में महिला ने तीन अज्ञात लोगों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही गई है। पुलिस को दिए गए बयान में महिला ने तीन अज्ञात लोगों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही गई है।

बांका/समस्तीपुर (बिहार). यहां सोमवार की रात पति के साथ पटना से पहली बार ससुराल आ रही ज्योति नाम की महिला का दो घंटे तक ऑपरेशन चला। डॉक्टरों की टीम ने बताया कि उसके गर्दन में 48 टांका लगाया गया है। बता दें कि महिला अपने पति के साथ लौट रही थी, उसी वक्त कुछ बदमाशों ने उसका गला रेत दिया था जबकि उसके हसबैंड को किडनैप कर लिया। उसके पति भोलू का भी अब तक पता नहीं चल पाया है।

पुलिस को शक की निगाह से देख रही पुलिस

- पुलिस को दिए गए बयान में महिला ने तीन अज्ञात लोगों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही गई है।
- उधर, रात सदर अस्पताल में डॉ एबी सहाय के नेतृत्व में दो घंटे तक ऑपरेशन चला।
- इस दौरान महिला के गर्दन पर कुल 48 टांका लगाए गए, तब जाकर उसकी जान बची।
- दूसरी ओर पुलिस इस घटना में उसके पति को ही शक की निगाह से देख रही है। छानबीन की जा रही है।

पहले पति को छोड़ महिला ने की है लव मैरिज

- बताया जाता है कि ज्योति ने दो साल पहले अपने पहले पति को छोड़ भोलू से शादी कर ली थी। - वह पटना में एक निजी संस्थान में पति के साथ रिसेप्शनिस्ट का काम करती है।
- पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार उसे पति ने कहा था कि गांव में शादी है।
- दोनों बाइक से शादी समारोह में भाग लेने के लिए वैनी आ रहे थे कि रास्ते में घटना हुई।

पति के साथ पहली बार जा रही थी ससुराल

- ज्योति पटना में एक निजी संस्थान में पति के साथ रिसेप्शनिस्ट का काम करती है। शादी के बाद से वह ससुराल नहीं आई थी।

- पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार उसे पति ने कहा था कि गांव में शादी है। सोमवार को दोनों बाइक से शादी समारोह में भाग लेने के लिए वैनी आ रहे थे।

- शाम को श्रीरामपुर अयोध्या गांव से पहले बगीचे में घात लगाए तीन अपराधियों ने उन्हें घेर लिया। अपराधी पति भोलू को साथ ले गए जबकि ज्योति के गर्दन पर चाकू से वार कर लहूलुहान कर दिया।

- जब अपराधियों को लगा कि वह मर चुकी है तो सभी वहां से फरार हो गए। राह चलते लोगों की नजर उस पर पड़ी तो लोगों ने उसे सदर अस्पताल समस्तीपुर पहुंचाया, जहां उसका इलाज किया गया।

बताया जाता है कि ज्योति ने दो साल पहले अपने पहले पति को छोड़ भोलू से शादी कर ली थी। बताया जाता है कि ज्योति ने दो साल पहले अपने पहले पति को छोड़ भोलू से शादी कर ली थी।
वह पटना में एक निजी संस्थान में पति के साथ रिसेप्शनिस्ट का काम करती है। वह पटना में एक निजी संस्थान में पति के साथ रिसेप्शनिस्ट का काम करती है।
पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार उसे पति ने कहा था कि गांव में शादी है। पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार उसे पति ने कहा था कि गांव में शादी है।
दोनों बाइक से शादी समारोह में भाग लेने के लिए वैनी आ रहे थे कि रास्ते में घटना हुई। दोनों बाइक से शादी समारोह में भाग लेने के लिए वैनी आ रहे थे कि रास्ते में घटना हुई।
हॉस्पिटल में घायल महिला। हॉस्पिटल में घायल महिला।
X
पुलिस को दिए गए बयान में महिला ने तीन अज्ञात लोगों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही गई है।पुलिस को दिए गए बयान में महिला ने तीन अज्ञात लोगों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही गई है।
बताया जाता है कि ज्योति ने दो साल पहले अपने पहले पति को छोड़ भोलू से शादी कर ली थी।बताया जाता है कि ज्योति ने दो साल पहले अपने पहले पति को छोड़ भोलू से शादी कर ली थी।
वह पटना में एक निजी संस्थान में पति के साथ रिसेप्शनिस्ट का काम करती है।वह पटना में एक निजी संस्थान में पति के साथ रिसेप्शनिस्ट का काम करती है।
पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार उसे पति ने कहा था कि गांव में शादी है।पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार उसे पति ने कहा था कि गांव में शादी है।
दोनों बाइक से शादी समारोह में भाग लेने के लिए वैनी आ रहे थे कि रास्ते में घटना हुई।दोनों बाइक से शादी समारोह में भाग लेने के लिए वैनी आ रहे थे कि रास्ते में घटना हुई।
हॉस्पिटल में घायल महिला।हॉस्पिटल में घायल महिला।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..