Hindi News »Bihar »Patna» Auto Driver Assault With Girl After Kidnapped

लड़की को किडैनप कर ले गए होटल, रेप के बाद उसी के फोन से मांगी दो लाख फिरौती

शमशाद ने नाबालिग के मोबाइल से दो लाख की फिरौती उसके परिजनों से मांगी तब उन्हें घटना की जानकारी मिली।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 10, 2018, 04:04 PM IST

    • जानकारी देती पीड़िता।

      पटना.एक नाबालिग लड़की को ऑटो से किडैनप कर उसके साथ होटल में रेप करने के बाद दो लाख की फिरौती मांगने वाले ऑटो ड्राइवर मो. शमशाद को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने फिरौती लेने के बहाने शमशाद को गांधी सेतु के नीचे गायघाट बुलाया और उसे धर दबोचा। साथ ही पुलिस ने 16 साल की नाबालिग को भी बरामद कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने शमशाद को जेल भेज दिया।

      इंटर की स्टूडेंट है पीड़िता

      पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया। शमशाद पटना जंक्शन से गांधी मैदान के बीच ऑटो चलाता है। नाबालिग छपरा में नानी के यहां रहती है। वह इंटर की छात्रा है। उसके मां- पिता व चाचा मंदिरी में रहते हैं। वह छपरा से 3 जनवरी को पटना आई थी।

      लड़की के मोबाइल से ही मांगी फिरौती

      6 जनवरी को वह घर से निकली और ई-रिक्शा से बोरिंग रोड पहुंची। शमशाद ने उससे पूछा-कहां जाना है। लड़की ने कहा-मीठापुर बस स्टैंड। वह वहां से गांधी मैदान आया और फिर मीठापुर बस स्टैंड की ओर जाने लगा। लड़की ने पूछा-बस स्टैंड चलना है, कहां ले जा रहे हो? शमशाद ने उसे बहलाया और कहा कि वहां पहुंचा देंगे। फिर वह ऑटो को गायघाट के पास लगा दिया और वहां से दूसरे आॅटो पर उसे यह कहकर ले गया कि बस स्टैंड पहुंचा देंगे। वह उसे लेकर हाजीपुर चला गया और हाजीपुर में स्टेशन के पास किसी होटल में रखा। होटल में ही उसने उसके साथ कई बार रेप किया। उसने पीड़िता का मोबाइल भी ले लिया था। उसने लड़की के मोबाइल से ही फिरौती की मांग की।

      पुलिस ने की बात, दो लाख में सौदा तय

      शमशाद ने नाबालिग के मोबाइल से दो लाख की फिरौती उसके परिजनों से मांगी तब उन्हें घटना की जानकारी मिली। शमशाद ने उससे परिजनों की बात भी कराई। परिजन बुद्धा कॉलोनी थाना पहुंचे और पुलिस को बताया। साथ ही पुलिस को मोबाइल नंबर भी उमेश महतो ने दिया। पुलिस ने जांच शुरू की। परिजन बता पुलिस ने भी उससे बात की। दो लाख देने का सौदा तय हो गया और रकम लेने के लिए उसे गायघाट बुलाया गया।

      चलेगा स्पीडी ट्रायल

      रकम लेने के लालच में वह वहां पहुंचा। इसी बीच सादी वर्दी में मौजूद पुलिस ने उसे धर दबोचा। विधि-व्यवस्था डीएसपी ने बताया कि जांच में शमशाद के अलावा किसी दूसरे का नाम नहीं अाया है। शमशाद ने नाबालिग को डरा दिया था। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि रेप, अपहरण के अलावा उसपर पॉक्सो की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। स्पीडी ट्रायल कराकर उसे सजा दिलाई जाएगी। इस मामले में शमशाद का ही नाम आया है।

    • लड़की को किडैनप कर ले गए होटल, रेप के बाद उसी के फोन से मांगी दो लाख फिरौती
      +2और स्लाइड देखें
      आरोपी ऑटो ड्राइवर।
    • लड़की को किडैनप कर ले गए होटल, रेप के बाद उसी के फोन से मांगी दो लाख फिरौती
      +2और स्लाइड देखें
      जानकारी देते एसएसपी मनु महाराज।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Auto Driver Assault With Girl After Kidnapped
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Patna

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×