--Advertisement--

बम ब्लास्ट में हत्या के आरोपी दोनों हाथ उड़े, बोला-पटाखा जलाने में घटी घटना

पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी गांववालों ने गांव में बम फटने की बात को नहीं कबूला।

Dainik Bhaskar

Dec 20, 2017, 05:30 AM IST
जख्मी मोहम्मद सलाउद्दीन। जख्मी मोहम्मद सलाउद्दीन।

भागलपुर. गोराडीह थाना एरिया के एक गांव के रहने वाले दिव्यांग मोहम्मद सलाउद्दीन मंगलवार सुबह में बम ब्लास्ट में जख्मी हो गया। आशंका जताई जा रही है कि बम को एक स्थान से दूसरे स्थान ले जाने के दौरान घटना घटी है। पुलिस को बिना सूचना दिए घटनास्थल से बम के अवशेष को साफ कर दिया गया। जख्मी का दावा है कि गेहूं के खेत में चिड़िया भगाने के लिए फोड़े गए पटाखे में वह जख्मी हुआ है।

पुलिस का है ये कहना

पुलिस का कहना है कि पटाखे से दोनों हाथ की अंगुलियां कैसे उड़ेंगी? सलाउद्दीन दोनों पैरों से दिव्यांग है। वह सही तरीके से चल नहीं सकता है। बम लेकर जा रहा था, संतुलन बिगड़ा और हाथ से बम छूट कर गिर गया। ब्लास्ट के कारण उसके सिर का आगे का बाल भी जल गया है। गेहूं के खेत में जहां पटाखा फोड़ने की बात बताई जा रही है, वहां ऐसा कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है। 10 साल पहले सलाउद्दीन बस्ती के मोहम्मद फारूख की हत्या में जेल भी जा चुका है। लोदीपुर इंस्पेक्टर भारत भूषण, दारोगा आईडी सिंह अस्पताल पहुंच मामले की जांच की।

पिथना गांव में पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

घटना की सूचना पर लोदीपुर और गोराडीह थाने की पुलिस पहुंची। वहां पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी गांववालों ने गांव में बम फटने की बात को नहीं कबूला। जब पुलिस सलाउद्दीन के घर पर पहुंची तो वहां कोई नहीं था। घर में ताला लटका हुआ था। वहीं कुछ गांववालों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि बम बनाने या कहीं दूसरे जगह लेकर जाने के दौरान ही बम ब्लास्ट हुआ है।

हादसे के बाद पिथना खैरा गांव में बम से घायल के घर जांच करती पुलिस। हादसे के बाद पिथना खैरा गांव में बम से घायल के घर जांच करती पुलिस।
X
जख्मी मोहम्मद सलाउद्दीन।जख्मी मोहम्मद सलाउद्दीन।
हादसे के बाद पिथना खैरा गांव में बम से घायल के घर जांच करती पुलिस।हादसे के बाद पिथना खैरा गांव में बम से घायल के घर जांच करती पुलिस।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..