--Advertisement--

ये भोजपुरी एक्टर जीता है ऐसी लग्जरी लाइफ, रखता है 6 लाख का मोबाइल फोन

राजू के पास एक लाइसेंसी पिस्टल भी है। उन्हें गाड़ियों का भी क्रेज है। एक ही नंबर वाली कई गाड़ियां उनके पास है।

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2018, 08:46 AM IST
राजू सिंह माही यूपी के रहने वाले हैं। राजू सिंह माही यूपी के रहने वाले हैं।

पटना. सोशल मीडिया पर इनदिनों एक भोजपुरी एक्टर की खबर वायरल हो रही है। खबर है कि ये भोजपुरी एक्टर छह लाख का मोबाइल रखता है और उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां भी है। शौक से एक्टिंग करने वाला ये एक्टर बिजनेसमैन भी हैं। बता दें कि इस मोबाइल के पीछे की कहानी ये है कि ये फोन उन्हें एक फिल्म साइन करने के एवज में गिफ्ट मिला था।

भोजपुरिया सुल्तान बुलाते हैं साथी एक्टर्स

- भोजपुरी के इस लग्जरी लाइफ जीने वाले एक्टर का नाम राजू सिंह माही है।
- राजू को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में साथी एक्टर्स भोजपुरिया सुल्तान भी बुलाते हैं।
- खबरों की मानें तो राजू के पास वर्टू कंपनी का मोबाइल है जिसकी कीमत करीब छह लाख रुपए है।

क्या है मोबाइल की खासियत


- इस मोबाइल की खासियत है कि ये ब्रिटेन की रिटेल कंपनी है। इस कंपनी को 1998 में मोबाइल मैन्युफैक्चरर नोकिया ने स्थापित किया था।
- 2012 अक्टूबर में नोकिया ने वर्टू को प्राइवेट इक्विटी ग्रुप ईक्यूटी वीआई को बेच दिया लेकिन 10 प्रतिशत शेयर अपने पास ही रखे।
- बताया जाता है कि वर्तु कंपनी के इस मोबाइल में असली सोने का पैनल लगा हुआ है।

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

- राजू सिंह माही भोजपुरी फिल्म 'तू ही तो मेरी जान है', 'राधा-2' और 'गदर' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं।
- जानकारी के मुताबिक, उनके पास एक लाइसेंसी पिस्टल भी है। उन्हें गाड़ियों का भी क्रेज है। एक ही नंबर वाली कई गाड़ियां उनके पास है।

- राजू की इन सभी गाड़ियों नंबर 1001 से शुरू होता है।
- मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के रहने वाले राजू सिंह एक्टर के साथ-साथ बिजनेसमैन भी हैं।

इनदिनों राजू कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर रहे हैं। इनदिनों राजू कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर रहे हैं।
को-एक्ट्रेस के साथ राजू सिंह माही। को-एक्ट्रेस के साथ राजू सिंह माही।
भोजपुरी के इस लग्जरी लाइफ जीने वाले एक्टर का नाम राजू सिंह माही है। भोजपुरी के इस लग्जरी लाइफ जीने वाले एक्टर का नाम राजू सिंह माही है।
राजू को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में साथी एक्टर्स भोजपुरिया सुल्तान भी बुलाते हैं। राजू को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में साथी एक्टर्स भोजपुरिया सुल्तान भी बुलाते हैं।
खबरों की मानें तो राजू के पास वर्टू कंपनी का मोबाइल है जिसकी कीमत करीब छह लाख रुपए है। खबरों की मानें तो राजू के पास वर्टू कंपनी का मोबाइल है जिसकी कीमत करीब छह लाख रुपए है।
बताया जाता है कि वर्तु कंपनी के इस मोबाइल में असली सोने का पैनल लगा हुआ है। बताया जाता है कि वर्तु कंपनी के इस मोबाइल में असली सोने का पैनल लगा हुआ है।
राजू सिंह माही भोजपुरी फिल्म 'तू ही तो मेरी जान है', 'राधा-2' और 'गदर'  जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं। राजू सिंह माही भोजपुरी फिल्म 'तू ही तो मेरी जान है', 'राधा-2' और 'गदर' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं।
जानकारी के मुताबिक, उनके पास एक लाइसेंसी पिस्टल भी है। जानकारी के मुताबिक, उनके पास एक लाइसेंसी पिस्टल भी है।
राजू के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। इन सभी गाड़ियों नंबर 1001 से शुरू होता है। राजू के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। इन सभी गाड़ियों नंबर 1001 से शुरू होता है।
मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के रहने वाले राजू सिंह एक्टर के साथ-साथ बिजनेसमैन भी हैं। मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के रहने वाले राजू सिंह एक्टर के साथ-साथ बिजनेसमैन भी हैं।
X
राजू सिंह माही यूपी के रहने वाले हैं।राजू सिंह माही यूपी के रहने वाले हैं।
इनदिनों राजू कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर रहे हैं।इनदिनों राजू कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर रहे हैं।
को-एक्ट्रेस के साथ राजू सिंह माही।को-एक्ट्रेस के साथ राजू सिंह माही।
भोजपुरी के इस लग्जरी लाइफ जीने वाले एक्टर का नाम राजू सिंह माही है।भोजपुरी के इस लग्जरी लाइफ जीने वाले एक्टर का नाम राजू सिंह माही है।
राजू को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में साथी एक्टर्स भोजपुरिया सुल्तान भी बुलाते हैं।राजू को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में साथी एक्टर्स भोजपुरिया सुल्तान भी बुलाते हैं।
खबरों की मानें तो राजू के पास वर्टू कंपनी का मोबाइल है जिसकी कीमत करीब छह लाख रुपए है।खबरों की मानें तो राजू के पास वर्टू कंपनी का मोबाइल है जिसकी कीमत करीब छह लाख रुपए है।
बताया जाता है कि वर्तु कंपनी के इस मोबाइल में असली सोने का पैनल लगा हुआ है।बताया जाता है कि वर्तु कंपनी के इस मोबाइल में असली सोने का पैनल लगा हुआ है।
राजू सिंह माही भोजपुरी फिल्म 'तू ही तो मेरी जान है', 'राधा-2' और 'गदर'  जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं।राजू सिंह माही भोजपुरी फिल्म 'तू ही तो मेरी जान है', 'राधा-2' और 'गदर' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं।
जानकारी के मुताबिक, उनके पास एक लाइसेंसी पिस्टल भी है।जानकारी के मुताबिक, उनके पास एक लाइसेंसी पिस्टल भी है।
राजू के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। इन सभी गाड़ियों नंबर 1001 से शुरू होता है।राजू के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। इन सभी गाड़ियों नंबर 1001 से शुरू होता है।
मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के रहने वाले राजू सिंह एक्टर के साथ-साथ बिजनेसमैन भी हैं।मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के रहने वाले राजू सिंह एक्टर के साथ-साथ बिजनेसमैन भी हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..