Hindi News »Bihar »Patna» Bihari Boy Sang For Salman Khan In Movie Tiger Zinda Hai

इस लड़के के सिंगिंग पर कभी हंसते थे लोग, अब सलमान के लिए गाया गाना

उन्होंने बताया कि स्टार प्लस पर एक प्रोग्राम के दौरान उनकी मुलाकात विशाल एंड शेखर म्यूजिक डायरेक्टर के मैनेजर से हुई थी।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 10, 2017, 07:52 AM IST

  • इस लड़के के सिंगिंग पर कभी हंसते थे लोग, अब सलमान के लिए गाया गाना

    जमुई (बिहार).छोटे शहर से बालीवुड तक का सफर हर युवा तय करना चाहता है, मगर कामयाबी कम ही लोगो को मिलती है। ऐसे ही जमुई जैसे शहर से निकले गौतम मृणाल की कहानी है, जो बालीवुड के सल्लू भैया यानि सलमान खान की आने वाले फिल्म टाइगर जिन्दा है में टायटल सांग दिल दिया गल्लां गाकर अपने आवाज का जादू दिखेंगे।

    दैनिक भास्कर ने गौतम मृणाल से बात कर जानी टाइगर जिन्दा है तक पहुंचने की कहानी ।मृणाल के पिता वेद प्रकाश अंबष्ठ अपने जमाने में एक अच्छे हारमोनियम वादक के साथ हीं मो. रफी के गानों को बखूबी गाने वाले कलाकारों की गिनती में आने वाले हैं।

    जमुई के गौतम का सलमान के लिए गाना सपना पूरा होने जैसा

    दैनिक भास्कर ने जब गौतम मृणाल से बात की तो उसने बताया कि वो जमुई के चौक चौराहे पर हिन्दी फिल्म के गानों को गुनगुनाता रहता था। उसके इस तरह सड़कों पर गाते देख लोग कभी हसते तो कभी उसे पागल कहते। मगर उसने कभी लोगों की बातों पर ध्यान नहीं दिया। उसने बताया कि उसके अंदर गायकी का ऐसा जुनून सवार था कि उसे बस एक ही मंजिल नजर आती थी बालीवुड। गौतम ने बताया आज उसे ग्यारह साल मेहनत करने के बाद बालीवुड में गाने का मौका मिला है, वो भी सलमान खान के फिल्म का टायटल सांग है । उन्होंने कहा कि सलमान खान के लिए गाना एक सपने जैसा है, उन्हें अभी यकीन नहीं हो रहा कि वो अपने सबसे चहेते कलाकार के लिए गाना गाने जा रहे है ।

    विशाल शेखर ने दिया मौका

    उन्होंने बताया कि स्टार प्लस पर अाने वाले दिल है हिन्दूस्तानी के मंच पर उनकी मुलाकात विशाल एंड शेखर म्यूजिक डायरेक्टर के मैनेजर अखिलेश कुमार से हुई। अखिलेश से बातचीत करने के दौरान उन्होंने अपने संघर्ष की बात बताई, जिसे सुनकर उन्होंने उसकी मुलाकात विशाल से कराई । गौतम ने बताया विशाल जी ने उससे दो तीन गाना गाने को बोला, गाना सुनने के बाद विशाल ने उसे यशराज फिल्म के द्वारा बनाई गई बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है में गाने का मौका दिया। गौतम मृणाल ने जिस टायटल सांग को गाया वो आज हर लोगों के जुबान की पहचान बन गई है। गौतम ने बताया कि इस फिल्म के बाद डायरेक्टर चिराग धारीवाल की अगली फिल्म भैय्या जी सुपरहीट में गाने का मौका मिला है। इस फिल्म के लीड हीरो की भूमिका में सन्नी देओल हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Bihari Boy Sang For Salman Khan In Movie Tiger Zinda Hai
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×