--Advertisement--

मेरे रश्के कमर... पर बिहारी कपल्स ने यूं किया एन्जॉय, बच्चों ने भी की मस्ती

फिल्मी नग्में, मॉडर्न डांस, भोजपुरी और मौजूदा लेटेस्ट सॉन्ग पर मुंबई से आए कलाकारों ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया।

Danik Bhaskar | Jan 01, 2018, 05:52 AM IST

पटना. बॉलीवुड थीम पर होटल पलाश में रविवार की रात नववर्ष स्वागत समारोह में रश्के कमर... पर खूब धमाल मचा। शहर के होटल्स में बिहारी कपल्स ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन एन्जॉय किया। उनके साथ बच्चों ने भी खूब मस्ती की। शहर में कई जगह डीजे नाइट्स के अलावा अन्य थीम्स पर पार्टी का आयोजन किया गया था।

फ्रंटलाइन ग्रुप की ओर से आयोजित समारोह में पुराने सदाबहार फिल्मी नग्में, मॉडर्न डांस, भोजपुरी और मौजूदा लेटेस्ट सॉन्ग पर मुंबई से आए कलाकारों ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया। उद‌्घाटन फ्रंट लाइन ग्रुप के एमडी नरेंद्र कुमार सिंह ने किया। 30 पाउंड का केक काटकर ग्रुप के सीएमडी वीरेंद्र कुमार सिंह ने सेलिब्रेशन का आगाज किया। भोजपुरी गायिका वर्षा तिवारी ने आरा हिले छपरा हिले...और हम हई पिया जी के पतरी तिरियवा... और लॉलीपॉप लागेलू... समेत कई गीतों पर झुमाया। मुंबई से आई मोनिका, सोनाक्षी, योगेश आदि कलाकारों ने अपने गीत-संगीत भरपूर मनोरंजन किया। मौके पर पूर्व विधायक दीनानाथ सिंह यादव, गुड्डू शर्मा, संजीव सिंह, सुरेंद्र बाबा बउआ जी मौजूद थे।

शहर के होटलों में हुए रंगारंग कार्यक्रम, बड़ों के साथ बच्चों ने भी खूब की मस्ती

होटल पाटलिपुत्रा एक्जोक्टिका : होटल पाटलिपुत्र एग्जोटिका में गीत, संगीत और डांस के साथ 151 तरह के स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद चखकर लोगों ने नए साल का स्वागत किया। कलाकारों ने फिल्मी गाने गाकर श्रोताओं को झुमाया। इस दौरान कई तरह खेल और लकी ड्रॉ का भी आयोजन किया गया। इसके विजेताओं को होटल के सुइट में अगले वर्ष एक दिन ठहरने का मौका नि:शुल्क मिलेगा। नए साल के स्वागत समारोह की थीम बॉलीवुड रखी गई थी। सेल्फी जोन भी बनाए गए थे जहां लोगों ने जमकर सेल्फी ली।

होटल पनाश : होटल पनाश में लेकर डीजे नाइट का आयोजन किया गया। लोगों ने गीत, संगीत पर डांस कर इस रात को यादगार बनाया। नए साल को लेकर यहां लोगों का उत्साह देखते बन रहा था, इस मौके पर यहां आने वालों ने स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद भी लिया। वहीं कौटिल्या में भी नए साल के स्वागत के लिए खास इंतजाम किए गए थे, यहां 31 दिसंबर की रात इसको लेकर कई कार्यक्रम हुए।

होटल गार्गी ग्रांड : होटल गार्गी ग्रांड में लंदन नाइट थीम पार्टी का आयोजन किया गया था। इसमें लंदन की तरह डेकोरेशन के जरिए लोगों को लंदन में होने का अहसास दिलाया गया। इस दौरान यहां मुजरा का आयोजन किया गया, साथ ही रॉक बैंड, लाइव म्युजिक बैंड ने लोगों को खूब झुमाया। नए साल के स्वागत में हुई इस पार्टी में लोगों ने खूब डांस कर इस मौके को यादगार बना दिया। कीड्स जोन में बच्चों ने खूब मस्ती की।

होटल एवीआर : होटल एवीआर में नए साल के स्वागत के लिए गीत, संगीत और डांस का खासतौर से आयोजन किया गया था। इसमें नच बलिये डांस ट्रुप के कलाकारों ने एक से बढ़कर एक गीत गाकर लोगों को जमकर नचाया। नए साल के इस मौके को यादगार बनाने के लिए गायिका तनिशा चंद्रा ने एक से एक गीत गाकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। गीत, संगीत और डांस से भरपूर इस रात में लोगों ने नए साल की खुशियां मनाईं।

आरजे अपूर्व ने गीतों से झुमाया, जागृति और अविनाश ने कॉमेडी से गुदगुदाया

2017 की विदाई और 2018 के आगमन को सेलीब्रेट करने के लिए शहर के लोग रविवार की रात बड़ी संख्या में रूपसपुर बेली रोड स्थित राजघराना बैंक्वेट हॉल में जुटे। नए साल को लेकर शहर में आयोजित इस शानदार समारोह में गीत, संगीत और डांस का लोगों ने जमकर आनंद उठाया। नए साल के स्वागत की इस यादगार रात का आयोजन अंशुल होम्स, रेडियो मिर्ची और तक्षशिला क्लासेज की ओर से किया गया था। इसका एसोसिएट मीडिया पार्टनर दैनिक भास्कर था। कार्यक्रम में रेडियो मिर्ची के आरजे अपूर्व ने अपनी सुरीली आवाज में कई गीतों को सुनाकर श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनके बैंड ने कई गीतों को गाकर सुनने वालों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया। उनके गाए गीतों के बोल थे- राहे दिल की चुनने दो, सुबह आएगी संग वो लाएगी खुशियां रोशनी... इलाही मेरा जी आए... रे कबीरा मान जा... इन गीतों ने कार्यक्रम में समा बांध दिया। कार्यक्रम में किसलय एंड टीम ने डीजे पर प्रस्तुति देकर खूब झूमाया। अविनाश और जागृति ने अपनी कॉमेडी पेश कर दर्शकों को जमकर गुदगुदाया।

रेडियो मिर्ची की आरजे श्रुति ने पेश किया सोनू सांग| नए साल की इस यादगार पार्टी में गीत और संगीत की धुनों पर लोग जहां एक ओर जमकर थिरके वहीं लजीज खाने का स्वाद भी लिया। इस दौरान कई मनोरंजक खेलों का आयोजन किया गया जिसमें लोगों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। रेडियो मिर्ची की आरजे श्रुति ने हाल के दिनों में चर्चित रहे सोनू गाने पर प्रस्तुति देंगी। इस गाने को पेश कर उन्होंने खूब तालियां बटोरी। उनका यह गाना यू ट्यूब पर बेहद लोकप्रिय रहा है। लोगों को हंसाने.गुदगुदाने के लिए मिर्ची के आरजे शशि भी मौजूद थे। इस दौरान जैसे-जैसे समय बीतता गया लोगों का उत्साह भी बढ़ता गया। नए साल के स्वागत के लिए लोग अपने परिवार के साथ पहुंचे थे।

इनके सहयोग से हुआ कार्यक्रम
इसके आयोजक थे रेडियो मिर्ची और तक्षशिला क्लासेज। इसका एसोसिएट मीडिया पार्टनर था दैनिक भास्कर। वहीं अंशुल होम्स न्यू ईयर पार्टी के टाइटल स्पॉन्सर थे अंशुल होम्स, पावर्ड बाय डेलकोन होम्स, प्रवेश, टाइटल पार्टनर थे केरेमिक जंक्शन, नॉलेज पार्टनर हैं एनएसआइटी, गोल्डेन आइसक्रीम, डिजिटल पार्टनर था लाइव सिटिज, ऑनलाइन टिकट पार्टनर था पटना बिट्स डॉट कॉम, इंविटेशन पार्टनर है ए लिंक टूर एंड ट्रेवल्स।