--Advertisement--

लालू के दोनों बेटों ने थाने को बनाया पिकनिक स्पॉट, बड़ा बेटा खाता रहा मिठाई

गिरफ्तारी के बाद लालू के दोनों बेटों तेजप्रताप और तेजस्वी यादव ने थाने को पिकनिक स्पॉट बना लिया।

Dainik Bhaskar

Dec 23, 2017, 12:33 AM IST
पार्टी ऑफिस में एक कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी और तेजप्रताप यादव। (फाइल फोटो) पार्टी ऑफिस में एक कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी और तेजप्रताप यादव। (फाइल फोटो)

पटना. 21 दिसंबर को बिहार बंद के दौरान लालू के दोनों बेटे गिरफ्तार कर लिए गए। हालांकि कुछ देर बाद ही उन्हें छोड़ दिया गया। बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी के बाद लालू के दोनों बेटों तेजप्रताप और तेजस्वी यादव ने थाने को पिकनिक स्पॉट जैसा बना लिया। अंदर पहुंचते ही पहले तो उन्हें चाय पेश की गई। उसके बाद लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप अंदर ही मिठाई खाते दिखे।

टोकरीभर मिठाई ले गए थे RJD कार्यकर्ता

अरेस्ट होने के बाद सबसे पहले तेजप्रताप थाने पहुंचे और उन्हें दारोगा के कमरे पर गेट के पास ही चाय परोस दी गई। तेज प्रताप अपने अंदाज में थाने के अंदर चाय की चुस्की लेते नजर आए। वहीं, जब तेजस्वी को थाने लाया गया तो उनके लिए आरजेडी वर्कर्स दर्जनों टोकरी मिठाई लेकर थाने पहुंच गए और दारोगा के कमरे में मिठाई की टोकरी लेकर घुस गए। जश्न जैसे माहौल के बीच ऐसा लग रहा था मानो दोनों नेता मेहमाननवाजी के लिए पहुंचे हों। तेजस्वी ने मिठाई तो नहीं ली, मगर उनके बड़े भाई तेजप्रताप मिठाई का लुफ्त उठाते नजर आए।

इस वजह से हुई थी दोनों की गिरफ्तारी

बंद के दौरान RJD कार्यकर्ता की जगह-जगह आगजनी और लालू के बेटों तेजप्रताप और तेजस्वी यादव की बंद की कोशिशों पर पुलिस ने उन्हें गुरुवार को अरेस्ट कर लिया। बिहार विधानसभा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप को पटना के डाकबंगला चौराहे पर पुलिस ने अरेस्ट किया था। बता दें कि दोनों भाई पार्टी वर्कर्स के साथ नीतीश सरकार के बालू और खनन निति के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

एहतियात के तौर पर हुई थी 1678 गिरफ्तारी

पुलिस मुख्यालय के अनुसार पटना समेत पूरे बिहार में एहतियात के तौर पर 1678 समर्थकों को गिरफ्तार किया गया था। सिर्फ पटना में 179 आरजेडी और बंद समर्थकों को पकड़ा गया। डाकबंगला चौराहे पर धरना दे रहे पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, पूर्व हेल्थ मिनिस्टर तेजप्रताप यादव, बिहार राजद अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे को भी हिरासत में लिया गया। वहां से उन्हें कोतवाली थाना लाया गया और दो घंटे बाद रिहा कर दिया गया। प्रदेश भर में राजद कार्यकर्ताओं पर करीब दो दर्जन केस दर्ज किया गया है।

मामला गुरुवार का है जब लालू के दोनों बेटे नीतीश सरकार की बालू नीति के खिलाफ प्रर्गशन कर रहे थे। मामला गुरुवार का है जब लालू के दोनों बेटे नीतीश सरकार की बालू नीति के खिलाफ प्रर्गशन कर रहे थे।
इस मामले को पुलिस मुख्यालय ने गंभीरता से लिया है। इस मामले को पुलिस मुख्यालय ने गंभीरता से लिया है।
मुख्यालय ने इस संबंध में पटना एसएसपी मनु महाराज से रिपोर्ट मांगी है। मुख्यालय ने इस संबंध में पटना एसएसपी मनु महाराज से रिपोर्ट मांगी है।
पुलिस थाने में लालू के आवाभगत की खबरें छपी थी जिसके बाद मुख्यालय ने इस पर संज्ञान लिया है। पुलिस थाने में लालू के आवाभगत की खबरें छपी थी जिसके बाद मुख्यालय ने इस पर संज्ञान लिया है।
X
पार्टी ऑफिस में एक कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी और तेजप्रताप यादव। (फाइल फोटो)पार्टी ऑफिस में एक कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी और तेजप्रताप यादव। (फाइल फोटो)
मामला गुरुवार का है जब लालू के दोनों बेटे नीतीश सरकार की बालू नीति के खिलाफ प्रर्गशन कर रहे थे।मामला गुरुवार का है जब लालू के दोनों बेटे नीतीश सरकार की बालू नीति के खिलाफ प्रर्गशन कर रहे थे।
इस मामले को पुलिस मुख्यालय ने गंभीरता से लिया है।इस मामले को पुलिस मुख्यालय ने गंभीरता से लिया है।
मुख्यालय ने इस संबंध में पटना एसएसपी मनु महाराज से रिपोर्ट मांगी है।मुख्यालय ने इस संबंध में पटना एसएसपी मनु महाराज से रिपोर्ट मांगी है।
पुलिस थाने में लालू के आवाभगत की खबरें छपी थी जिसके बाद मुख्यालय ने इस पर संज्ञान लिया है।पुलिस थाने में लालू के आवाभगत की खबरें छपी थी जिसके बाद मुख्यालय ने इस पर संज्ञान लिया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..