--Advertisement--

नए साल के जश्न की तैयारी में थी फैमिली, उधर, पंखे से लटक बेटे ने की सुसाइड

पिता को आशंका है कि बेटा की हत्या करने के बाद शव को कमरे में लटका गया है।

Dainik Bhaskar

Jan 02, 2018, 06:04 AM IST
boy Commits Suicide

आरा. सोमवार की सुबह एक फैमिली में नए साल के जश्न की तैयारी अचानक मातम में बदल गई। जॉब करने के लिए झारखंड प्रदेश के जमशेदपुर सिटी गए एक युवक ने रविवार की देर रात फंदे से लटकर खुदकुशी कर ली। उसके गले में शॉल बंधा हुआ था। सोमवार की सुबह घटना की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया। शुरूआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा है। हालांकि, परिजन युवक के साथ अनहोनी होने की संभावना जता रहे हैं।

मृत युवक पिंटू पासवान (20वर्ष) चौकीपुर गांव निवासी दीपू पासवान का पुत्र था। मिली जानकारी के अनुसार गजराजगंज अोपी के चौकीपुर गांव निवासी युवक पिंटू पासवान प्राइवेट कंपनी में वहां जॉब करता था। आर्थिक तंगहाली के चलते परेशान चला आ रहा था। इस बीच रविवार की रात वह शॉल को पंखे में बांध कर लटक गया। जिससे उसकी मौत हो गयी।

शादी के लिए दुल्हन देखने की तैयारी में लगे थे परिजन

गजराजगंज अोपी के चौकीपुर गांव निवासी दीपू पासवान को कुल दो पुत्र थे। जिसमें पिंटू पासवान सबसे छोटा था। वह दो साल से जमशेदपुर शहर के गरम नाला रोड मुहल्ला में किराए पर घर लेकर रहता था। टाटा में उसके चाचा भी दूसरी जगह रहते हैं। इस बीच अचानक कमरा खोला गया तो पंखे से लटका उसका शव बरामद किया गया। बताया जा रहा कि उसके दादा मुन्द्रिका पासवान अपने दोनों नाती राहूल एवं पिंटू की एक साथ शादी करने की तैयारी में लगे थे। नए साल के फागुन में उसकी शादी की बात चल रही थी। हालांकि, पिता को आशंका है कि बेटा की हत्या करने के बाद शव को कमरे में लटका गया है। पिता का कहना है कि शरीर पर जख्म के निशान भी मिले हैं। सोमवार को जमशेदपुर से गांव पर शव आते ही माहौल गमगीन हो गया।

X
boy Commits Suicide
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..