Hindi News »Bihar News »Patna News» Boy Death In Road Accident

आह भरते हुए पिता ने कहा- सर अब बेटे का पोस्टमार्टम मत कराइएगा

Bhaskar News | Last Modified - Jan 14, 2018, 06:15 AM IST

बोलेरो के ड्राइवर ने भागने के चक्कर में विभु का सिर कुचल दिया।
  • आह भरते हुए पिता ने कहा- सर अब बेटे का पोस्टमार्टम मत कराइएगा
    +3और स्लाइड देखें
    रोते बिलखते बच्चे के परिजन।

    बक्सर (बिहार).यहां के विराट नगर के रहने वाले दीपक कुमार अपने 12 साल के बेटे को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जा रहे थे। इसी दौरान दोनों को पीछे से बोलेरो ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद पिता सड़क किनारे गड्ढे में गिर पड़े। जबकि बेटा सड़क पर गिरा। बोलेरो के ड्राइवर ने भागने के चक्कर में विभु का सिर कुचल दिया। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो पिता ने कहा कि सर, मेरा बेटा का पोस्टमार्टम मत कराइएगा।

    अफसर की थी बोलेरो

    हादसे के बाद लोगों ने बोलेरो को घेरकर पकड़ लिया। हालांकि इस दौरान ड्राइवर भाग निकला। लेकिन भीड़ ने अंदर बैठे बीपीएम को पकड़ लिया और ड्राइवर समझकर उनकी पिटाई कर दी। जख्मी अफसर ने पुलिस को बताया कि जीविका मुख्य कार्यालय में मासिक बैठक थी। जिसमें जिले के सभी बीपीएम भाग लेने आए थे। ऑफिस से निकलकर चंद कदम ही आगे बढ़े थे कि ड्राइवर ने बच्चे को टक्कर मार दी। जबतक उन्हें कुछ समझ आता ड्राइवर भाग चुका था। भीड़ ने उन्हें ही ड्राइवर समझ लिया और पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि महज दो महीने पहले ही बोलेरो खरीदी थी।

    लोगों ने बोलेरो को कर दिया आग के हवाले

    उधर, हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने पहले बोलेरो का शीशा तोड़ा। उसके बाद उसमें आग लगा दी। 4 घंटे तक मौके पर अफरातफरी मची रही। इसी बीच कुछ लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस काे दी। तत्काल मौके पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल सदर बीपीएम शशिकांत राम काे अपने कब्जे में लेकर उनकी जान बचाई।

    आह भरते हुए पिता ने कहा; सर अब बेटे का पोस्टमार्टम मत कराइएगा...

    मौके पर जब पुलिस पहुंची तो वहां मौजूद लोग दुखी मन से रोते हुए जमीन पर पड़े विभू का शव उठाने लगे। तभी लोगों से घिरे विभू के पिता दीपक कुमार की नजर शव पर पड़ी और वह फूट-फूटकर रोने लगे। इसके बाद शव को एम्बुलेंस में ले जाते देख पिता दीपक दौड़कर डीएसपी शैशव यादव और सदर बीडीओ रोहित कुमार के पास पहुंचे। दोनों अधिकारियों के सामने हाथ जोड़ते रौंधी आवाज दीपक ने कहा- सर, मेरा बेटा का पोस्टमार्टम मत कराइएगा।

  • आह भरते हुए पिता ने कहा- सर अब बेटे का पोस्टमार्टम मत कराइएगा
    +3और स्लाइड देखें
    आग से जलता बोलेरो।
  • आह भरते हुए पिता ने कहा- सर अब बेटे का पोस्टमार्टम मत कराइएगा
    +3और स्लाइड देखें
    मौके पर जुटी भीड़।
  • आह भरते हुए पिता ने कहा- सर अब बेटे का पोस्टमार्टम मत कराइएगा
    +3और स्लाइड देखें
    मौके पर चार घंटे बाद पहुंची पुलिस।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Boy Death In Road Accident
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×