Hindi News »Bihar »Patna» Boy Murder By Crush Head

क्रिकेट मैच देखने गए लड़के की पत्थर से कुचलकर हत्या, नहीं हो पा रही थी शिनाख्त

बुरी तरह से छत विक्षत हुए चेहरे और सर के फटे होने के कारण पहचान नहीं हो पा रही थी।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 19, 2017, 07:42 AM IST

  • क्रिकेट मैच देखने गए लड़के की पत्थर से कुचलकर हत्या, नहीं हो पा रही थी शिनाख्त
    +3और स्लाइड देखें

    सासाराम.यहां के त्रिपुरारी चौधरी नाम के लड़के की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई है। युवक रविवार सुबह बगल के गांव में हो रहे कैनवास क्रिकेट मैच देखने के लिए घर से निकला था। 18 घंटों तक गायब रहे युवक त्रिपुरारी चौधरी का शव करवंदिया के समीप मिला। जिसके सर को पत्थर से कुचलकर मार डाला गया था। बुरी तरह से छत विक्षत हुए चेहरे और सर के फटे होने के कारण पहचान नहीं हो पा रही थी।

    कपड़े से हुई पहचान


    मौके पर पहुंची ग्रामीण पुलिस ने जब कपड़े से पहचान कराई तो पता चला कि मृतक त्रिपुरारी चौधरी फाजिलपुर गांव का रहने वाला है। युवक के चेहरे और सर पर पत्थरों से पंद्रह व बीस वार किए गए थे। जिसके कारण सभी दांत नाक और चेहरे के अन्य हिस्से बुरी तरह क्षतिग्रस्त थे। सर पर पटके गए पत्थर के कारण वह बुरी तरह से कई जगह फटा पड़ा था। यहां तक की सीने पर भी पत्थर से वार किए गए थे। जमीन पर औंधे मुंह लेटे मृतक की पहचान में तीन से चार घंटे लगे। जब सासाराम मुफस्सिल पुलिस द्वारा फाजिलपुर के कुछ लोगों से युवक की पहचान कराई गई।

    हत्या में शराब माफियाओं के हाथ होने का शक


    युवक की हत्या में शराब माफियाओं के हाथ होने के शक सामने आ रहे हैं। चार दिन पूर्व युवक के खेत में 17 सौ लीटर शराब व दो हजार पाउच झारखंड निर्मित देशी शराब माफियाओं ने गड्ढा खोदकर छुपा दिया था। उसके बाद उत्पाद विभाग व स्थानीय पुलिस की संयुक्त छापेमारी में युवक के खेत से उक्त शराब जब्त की गई। इस मामलें में पुलिस ने युवक से पूछताछ भी की थी। उसके बाद घटना को लेकर अहम जानकारी दे रहे उक्त युवक शराब माफियाओं के निशाने पर आ गया।

    शराब माफिया के बारे में जानता था युवक


    लोगों द्वारा कहा तो यह भी गया कि त्रिपुरारी चौधरी सरेअाम शराब माफियाओं का नाम बता रहा था। शराब बरामदगी के चार दिन बाद त्रिपुरारी चौधरी की हुई निर्मम हत्या में इन्हीं कारणों से शराब माफियाओं के हाथ होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। हालांकि सासाराम मुफस्सिल थानाध्यक्ष जगनिवास सिंह ने बताया है कि अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। परिवार के किसी सदस्य ने कोई जानकारी या आशंका वाली सूचना पुलिस को नहीं दी है।

    बहुत बड़ी जानकारी हाथ लग गई थी त्रिपुरारी को


    सर पर पत्थर पटक-पटक कर मारे गए त्रिपुरारी के खेतों से शराब व स्प्रीट की बड़ी खेप बरामद होने के बाद उसने खुद शराब माफियाओं के बारे में जानकारी इकट्‌ठा करने का प्रयास किया था। जिसमें उसे एक हद तक सफलता भी मिल गई थी। सफलता को पचा नहीं पाए त्रिपुरारी ने कुछ जगहों पर इसकी चर्चा की।

    माफिया पर आशंका


    परिवार वाले शराब माफियाओं के हाथ होने की आशंका व्यक्त कर रहे। इस मामलें में सासाराम एसडीपीओ आलोक रंजन ने बताया कि जैसे ही जांच के बाद पुख्ता रिपोर्ट मिल जाएगें कि हत्या में शराब माफियाओं के हाथ हैं, तो कोई बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि वैसे इस हत्या में जिसका भी हाथ होगा उसकी गिरफ्तारी जल्द होगी।

  • क्रिकेट मैच देखने गए लड़के की पत्थर से कुचलकर हत्या, नहीं हो पा रही थी शिनाख्त
    +3और स्लाइड देखें
  • क्रिकेट मैच देखने गए लड़के की पत्थर से कुचलकर हत्या, नहीं हो पा रही थी शिनाख्त
    +3और स्लाइड देखें
  • क्रिकेट मैच देखने गए लड़के की पत्थर से कुचलकर हत्या, नहीं हो पा रही थी शिनाख्त
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×