--Advertisement--

मिलीं अधजली लाशें, हत्या कर जमीन में गाड़ दिए थे शव, जेब से मिला आधार कार्ड

शवों को पेट्रोल से जलाने की कोशिश भी की गई है। दोनों जींस पैंट पहने हुए थे।

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2018, 07:19 AM IST
buried dead bodies Found

पटना/फुलवारीशरीफ. अज्ञात अपराधियों ने करीब 25 साल के दो युवकों की हत्या कर दी। दोनों की अधजली लाश रविवार की देर शाम फुलवारीशरीफ में एनएच 98 से करीब दो किलोमीटर दूर नवादा गांव में सात फीट की चहारदीवारी के भीतर से पुलिस ने बरामद की। दोनों लाशें जमीन के अंदर करीब चार फीट नीचे गाड़ी गई थी। एक के पॉकेट से आधार कार्ड मिला है जिसपर रंजन कुमार, पिता शिवपाल, जक्कनपुर लिखा हुआ है। उधर, जक्कनपुर थानेदार ने बताया कि रंजन कुमार नामक किसी युवक के गुमशुदगी का सनहा उनके थाना में दर्ज नहीं है।


शव को जलाने की कोशिश


दोनों की हत्या गला दबाकर किए जाने की संभावना है। शवों को पेट्रोल से जलाने की कोशिश भी की गई है। दोनों जींस पैंट पहने हुए थे। लाश तीन-चार दिन पहले की है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डीएसपी रामाकांत प्रसाद ने हो सकता है कि अपराधियों ने पुलिस को बरगलाने के लिए दूसरे का आधार कार्ड उसके पॉकेट में रख दिया हो। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा कि दाेनों की हत्या कैसे हुई।


चहारदीवारी के पास था खून

दरअसल स्थानीय महिलाएं घास काटकर शाम में घर जा रही थीं। उन्हीं लोगों ने देखा कि चहारदीवारी के पास खून गिरा हुआ है। पास के पिलर में भी खून का धब्बा है। किसी अनहोनी की आशंका देख महिलाओं ने गांव वालों की इसकी सूचना दी। ग्रामीण वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। डीएसपी व फुलवारीशरीफ थानेदार अजीत कुमार मौके पर पहुंच गए। बाउंड्री में लगे गेट का ताला तोड़ा गया तो चार-पांच कट्ठे के घास से भरे प्लॉट में एक जगह नई मिट्टी मिली। उसके बाद मिट्टी को हटाया गया तो दोनों का शव वहीं पड़ा हुआ था।

हत्या कहीं और की गई, लाकर जमीन के अंदर डाल दिया गया

जहां पर दोनों का शव मिला है, वहां खून गिरा हुआ नहीं है। इससे कयास लगाया जा रहा है कि हत्या कहीं और की गई और शव को पिलर के सहारे चढ़कर भीतर फेंका गया और फिर जमीन में गाड़ दिया गया। हत्या करने और लाशों को ठिकाना लगाने में कम से कम पांच से छह अपराधी शामिल होंगे। जहां पर लाश मिली है वह कार या गाड़ी जाने का रास्ता नहीं है। वहां पर ठेला जा सकता है वह भी बहुत मुश्किल से। इधर, दो शवों के मिलने के बाद पुलिस चहारदीवारी के चारों तरफ यह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि हत्या कहां हुई।

X
buried dead bodies Found
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..