--Advertisement--

छह लाख में दी थी सौतन की हत्या की सुपारी, सौतेला बेटा समेत तीन अरेस्ट

एएनएम अंजनी कुमारी की गोली मार कर हत्या मामले में पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट किया है।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 05:40 AM IST

भागलपुर. इंजीनियरिंग कॉलेज के गेट के पास 20 नवंबर की सुबह डगरूआ (पूर्णिया) पीएचसी की एएनएम अंजनी कुमारी की गोली मार कर हत्या मामले में पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट किया है। आरोपियों में अंजनी की सौतन मधु गुप्ता का बेटा सागर गुप्ता, सबौर के फतेहपुर गांव निवासी मो. रेयाज और मो. मुन्ना शामिल हैं। रेयाज गैस एजेंसी के गोदाम में सिक्योरिटी गार्ड है, जबकि मुन्ना ड्राइवर है। सागर गुप्ता पटना के संत जेवियर्स स्कूल में बीए पार्ट-3 का छात्र है।

सौतन से जलन के चलते रची थी साजिश

जांच में आया है कि सौतन से जलन के कारण मधु गुप्ता ने अंजनी की हत्या की साजिश रची। क्योंकि मधु से ज्यादा उसके पति अंजनी को तवज्जो देते थे। सबौर के आर्य टोला में की जमीन भी राजेश गुप्ता ने ही खरीद कर अंजनी को दिया था। 20 नवंबर की सुबह इंजीनियरिंग कॉलेज के पास चलती टेम्पो में बाइक सवार दो अपराधियों ने एएनएम अंजनी कुमारी की गोली मार कर हत्या कर दी थी। अंजनी अपने मायके खनकित्ता, सबौर से जीरोमाइल बस स्टैंड जा रहा थी।

मुन्ना के सिम से शूटरों से हुई थी बात

पुलिस की जांच में आया कि गिरफ्तार आरोपी मो. मुन्ना के नाम से जारी सिम से मधु गुप्ता ने शूटरों से बात की थी। मुन्ना तिलकामांझी में मधु गुप्ता के पड़ोसी के यहां गाड़ी चलाता था। वहीं से उसकी जान-पहचान मधु गुप्ता से हुई थी। जबकि गिरफ्तार दूसरा आरोपी रेयाज ने अपने गैस गोदाम में मधु और उसके एक किसी परिचित को पनाह दी थी।

सैंडिस में रची गई थी साजिश


बरारी इलाके के दो चर्चित शूटरों ने नर्स की हत्या की थी। मधु गुप्ता ने छह लाख में अपनी सौतन अंजनी की हत्या सुपारी उक्त दोनों शूटरों की दी थी। पुलिस दोनों शूटरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। सैंडिस कंपाउंड में मधु गुप्ता, रेयाज और मुन्ना ने मिलकर अंजनी की हत्या की साजिश रची थी। इसके बाद मुन्ना और रेयाज ने मिलकर शूटरों की व्यवस्था की थी। गांव में रहते हुए रेयाज अंजनी की रेकी करने लगा। हत्या वाली सुबह उसने दोनों शूटरों को पनाह भी दी। इस बात की जानकारी पति राजेश गुप्ता और पुत्र सागर को भी थी। पिता-पुत्र ने मिल कर मधु गुप्ता की इस काम में मदद भी की। बता दें कि इस मामले में पुलिस पूर्व में मृतका अंजनी और मधु गुप्ता के पति राजेश गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जबकि मुख्य आरोपी राजेश की पहली पत्नी ब्यूटी पार्लर संचालिका मधु गुप्ता गिरफ्तार नहीं हो पाई है।

आगे की स्लाइड्स में देखें रिलेटेड फोटोज...