--Advertisement--

कमरे से मिली थी लड़के की डेडबॉडी, फैमिली ने कहा- साहब, ये सुसाइड नहीं मर्डर है

यहां गौर करने की बात है कि युवक की हाइट पांच फीट 11 इंच थी। कमरे में चौकी लगा हुआ था।उसके उपर पंखा लगा था।

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 06:37 AM IST
case of boy Suicide by hanging

छपरा. अवतार नगर थाना क्षेत्र के धनौरा गांव में एक युवक का शव कमरे से बरामद किया गया।पुलिस अभी भी इस कांड में मर्डर व सुसाइट के बीच डोल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी चिकित्सकों ने प्रथमदृष्टया सुसाइट के कोई निशानी नहीं पाया है।युवक के गले पर दबाने जैसा निशान है।

इस मामले में युवक की मां शर्मीला देवी ने अवतार नगर थाने में दुकान मालिक भरत सिंह के खिलाफ हत्या की नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके बावजूद भी पुलिस गिरफ्तारी के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। बता दें कि युवक की हत्या वजह पारिश्रमिक नहीं देना है। परसा थाना क्षेत्र के बहमारर निवासी जयकान्त सिंह का 22 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार सिंह अवतार नगर थाना क्षेत्र के धनौरा बाजार स्थित दुर्गा वस्त्रालय की दुकान पर काम करता था।

पैर में अकड़न नहीं आई थी , शक की यह भी बड़ी वजह

यहां गौर करने की बात है कि युवक की हाइट पांच फीट 11 इंच थी। कमरे में चौकी लगा हुआ था।उसके उपर पंखा लगा था। जिससे गमछे से फांसी लगाए जाने की बात कही गई।सवाल है कि जब चौकी से पंखे की हाइट साढ़े पांच फीट से भी कम है। युवक की हाइट उससे ज्यादा थी। इस सूरत में फंदा लगाकर कैसे झूल सकता है। फंदा लगाने के बाद उसके पैर में अकड़न होना चाहिए था।वह भी नहीं था।यहां तक फांसी लगाने के लक्षण प्रतीत नहीं हुआ है।

युवक का मोबाइल किसने किया गायब,पुलिस क्यों नहीं खंगाल रही है सीडीआर

जहां से युवक का शव बरामद किया गया,वहां पर उसका मोबाइल नहीं मिला। सुसाइट अगर होता तो मोबाइल से ही राज खुलता।मोबाइल किसने गायब की। अभी तक पुलिस उस नंबर के बारे में पता भी नहीं लगा पाई है और न ही सर्विलांस पर डाली है। पुलिस की शिथिल रवैये से परिजनों में आक्रोश है।आरोपियों की गिरफ्तारी तक नहीं की गई है।

एक दिन पहले मां से फोन पर बात किया था


युवक एक दिन पहले अपने मां से मोबाइल पर बातचीत किया था।जिस दिन वह घर जाने वाला था उसी दिन उसकी हत्या की गई। घटना के 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस न तो आरोपी को गिरफ्तार कर सकी है न ही वजह पता लगा पाई है। एसपी हरकिशोर राय ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सही जानकारी मिल सकेगा।इस मामले की मैं खुद जांच करुंगा।थानाध्यक्ष को मोबाइल डिटेल्स निकालने का आदेश दिया गया है।आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई हर हाल में होगी।

X
case of boy Suicide by hanging
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..