--Advertisement--

पिता ने किया था किडनैपिंग का केस, पर GF से शादी करने भागा था लड़का

श्रवण कुमार ने पूछताछ में पुलिस से कहा कि उसने साल 2016 में खुशबू नाम की लड़की से प्रेम-प्रसंग में शादी की थी।

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 06:53 AM IST
पुलिस की हिरासत में श्रवण और खुशबू। पुलिस की हिरासत में श्रवण और खुशबू।

आरा. नवादा थाना पुलिस ने सोमवार को छापेमारी कर पुलिस फाइलों में दर्ज किडनैप एक लड़के को उसकी नवविवाहित पत्नी के साथ बरामद कर लिया। जिसके बाद किडनैपिंग का मामला लव अफेयर में शादी करने का निकला। पुलिस बरामद युवक का 164 के तहत कोर्ट में बयान दर्ज कराएगी।

पुलिस के अनुसार कोर्ट के आदेश के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बरामद श्रवण कुमार नालंदा का रहने वाला है। हालांकि, लड़के ने शुरूआती पूछताछ में पुलिस को बताया हैं कि उसका किडनैप नहीं हुआ था और वह अपनी मर्जी से गया था।

लड़के के पिता डीईओ ऑफिस में हैं पोस्टेड

श्रवण के पिता जितेन्द्र कुमार डीईओ ऑफिस में पोस्टेड हैं। 27 नवम्बर को जितेन्द्र कुमार के बयान पर बेटे श्रवण कुमार के किडनैपिंग का केस नवादा थाना में दर्ज किया गया था। उन्होंने बेटे को नाबालिग बताया था।

श्रवण ने कहा- लव मैरेज को पिता नहीं कर रहे स्वीकार, इसलिए भागा

इधर, श्रवण कुमार ने पूछताछ में पुलिस से कहा कि उसने साल 2016 में खुशबू नाम की लड़की से प्रेम-प्रसंग में शादी की थी। इसके बाद दोनों दिल्ली भाग गए थे। उसके पिता को इस रिश्ते से एतराज है। इसलिए उन्होंने किडनैपिंग का केस किया था। श्रवण के अनुसार खुशबू कोचिंग में ट्यूशन पढ़ने आया करती थी। जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद दोनों में प्यारा हो गया। फिर शादी करने का फैसला कर लिया।

X
पुलिस की हिरासत में श्रवण और खुशबू।पुलिस की हिरासत में श्रवण और खुशबू।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..