--Advertisement--

रशियन डांसर्स ग्रुप के साथ 31 की रात झूमेगा पटना, यहां से मिलेगा आपको टिकट

यहां आयोजित नए साल के स्वागत समारोह का खास आकर्षण देव नेगी के साथ आने वाला रशियन डांसर्स का ग्रुप होगा।

Danik Bhaskar | Dec 28, 2017, 04:15 AM IST

पटना. नए साल के स्वागत के लिए पटनावासियों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। 31 दिसंबर की शाम को होने वाले जश्न का टिकट बुक करने में अभी से शहरवासी लगे हैं ताकि अपने पसंदीदा कलाकार का कार्यक्रम देख सकें। शहरवासियों का नए साल को लेकर उत्साह बढ़ाने के लिए बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध गायक देव नेगी पटना आ रहे हैं। बॉलीवुड के यह चर्चित गायक 31 दिसंबर की रात रूपसपुर बेली रोड स्थित राजघराना बैंक्वेट हॉल में अपने गानों से पटनावासियों को झुमाएंगे।

यहां आयोजित नए साल के स्वागत समारोह का खास आकर्षण देव नेगी के साथ आने वाला रशियन डांसर्स का ग्रुप होगा। यह ग्रुप देव नेगी के गानों पर मनमोहक डांस पेश कर पटनावासियों को झूमने पर मजबूर कर देगा। गीत-संगीत और डांस की मस्ती से भरे इस अंशुल होम्स न्यू ईयर पार्टी का आयोजन रेडियो मिर्ची और तक्षशिला क्लासेज की ओर से किया जा रहा है। वहीं इसका एसोसिएट मीडिया पार्टनर दैनिक भास्कर है। कार्यक्रम की शुरुआत शाम साढ़े सात बजे से होगी और देर रात तक गायन और डांस का दौर चलता रहेगा।

नाच मेरी जान होके मगन तू ... जैसे हिट गीतों के गायक हैं देव नेगी

देव नेगी अभी बॉलीवुड के हिटसिंगर माने जाते हैं उनके साथ रशियन डांसर्स की टीम की प्रस्तुति नए साल को यादगार बनाने के लिए पटना आ रही है। देव नेगी बॉलीवुड फिल्मों के कई चर्चित गानों के गायक हैं। उनके गाए गानों में - चलती है क्या 9 से 12... स्वीटी तेरा ड्रामा... नाच मेरी जान होके मगन तू... जैसे सुपरहिट गाने शामिल हैं। देव नेगी पहली बार नए साल के अवसर पर पटना में प्रस्तुति देने आ रहे हैं। पटना के लोगों के लिए पहली बार इस रशियन डांसर्स ग्रुप के डांस का आनंद लेने का मौका पार्टी में मिलेगा। साथ ही साथ लोगों के लिए अनलिमिटेड मॉकटेल्स एवं फूड का भी इंतजाम है जिसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना पड़ेगा।

रेडियो मिर्ची के आरजे संग होंगे कई मनोरंजक खेल, लोगों को गुदगुदाएंगे आरजे शशि

पार्टी में देव नेगी के गाने और लजीज खाने के साथ-साथ दर्शकों के लिए मनोरंजक खेल भी होंगे। जिन्हें रेडियो मिर्ची की आरजे श्रुति संचालित करेंगी। लोगों को हंसाने, गुदगुदाने के लिए मिर्ची के आरजे शशि भी मौजूद होंगे साथ ही पटना के उभरते हुए गायक और मिर्ची के सबसे युवा मिर्ची आरजे अपूर्व का लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस भी होगा।

यहां से प्राप्त कर सकते हैं टिकट
इसके बारे में जानकारी देते हुए रेडियो मिर्ची के केंद्र निदेशक प्रभु झा ने बताया कि अब तक आधे से ज़्यादा टिकट बुक हो चुके हैं। यह टिकट पटना बिट्स डॉट कॉम पर ऑनलाइन उपलब्ध है। साथ ही साथ बरिस्ता गांधी मैदान, मोती महल, पटना रसोई, कपिल इलेवंस फ्रेजर रोड और किंग कबाब हड़ताली मोड़, फिटनेस मंत्रा जिम पाटलिपुत्र से भी प्राप्त किए जा सकते हैं। टिकट के लिए 7541999333 पर कॉल भी कर सकते हैं।

इनके सहयोग से हो रहा है कार्यक्रम
अंशुल होम्स न्यू ईयर पार्टी के टाइटल स्पॉन्सर हैं अंशुल होम्स, पावर्ड बाय डेलकोन होम्स, प्रवेश टाइटल पार्टनर हैं केरेमिक जंक्शन, नॉलेज पार्टनर हैं एनएसआईटी, गोल्डेन आइसक्रीम, डिजिटल पार्टनर हैं लाइव सिटीज, ऑनलाइन टिकट पार्टनर है पटना बिट्स डॉट कॉम, एसोसिएट मीडिया पार्टनर है दैनिक भास्कर, इंविटेशन पार्टनर है ए लिंक टूर एंड ट्रेवल्स जबकि आयोजक हैं रेडियो मिर्ची और तक्षशिला क्लासेज।