--Advertisement--

स्टेज पर डांसर के साथ अश्लील हरकतों के विरोध पर तनीं बंदूकें, झड़प में 4 जख्मी

नाच के दौरान स्टेज पर डांसर्स के साथ अश्लील हरकत किए जाने को लेकर दो गुटों के लोग आपस में भिड़ गए।

Danik Bhaskar | Dec 10, 2017, 05:31 AM IST
घटना में घायल शख्स। घटना में घायल शख्स।

आरा/बड़हरा. भोजपुर जिले के कृष्णागढ़ थाना के बभनगांवा गांव में शुक्रवार की रात नाच के दौरान स्टेज पर डांसर्स के साथ अश्लील हरकत किए जाने को लेकर दो गुटों के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान पिस्तौल से लेकर कट्‌टा तक एक दूसरे पर तान दिए गए। दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट भी हुई। जिसमें बभनगांवा के रहने वाले दिलीप उपाध्याय का बेटा रंजन उर्फ मुन्ना उपाध्याय व लौहर गांव निवासी विजेंद्र पांडेय घायल हो गया। हमले में रंजन का सिर फट गया है। भगदड़ में चार-पांच अन्य को भी चोटें आई है। घटना रात ग्यारह बजे की है।

इस संबंध में ब्रह्मेश्वर उपाध्याय ने थाना में चार नामजद व 20-25 अज्ञात पर केस किया है। जिसमे बारात में देसी कट्टा, लाठी, डंडे से मारपीट कर सोने की चेन व रुपए का बैग छिनने का आरोप लगाया गया है।

मनीछपरा गांव से आई थी बारात

बड़हरा थाना के मनीछपरा गांव के चतुर्भुज पांडेय के बेटे आशुतोष पांडेय की बारात कृष्णागढ़ थाना के बभनगांवा के उपसरपंच अवधेश उपाध्याय की बेटी अक्षरा संग शादी के लिए आई हुई थी। शादी की एक रस्म के बाद जनवासा में नाच चल रहा था। आरोप है कि इसी दौरान बभनगांवा के रहने वाले रविंद्र यादव एवं मुन्ना यादव अपने समर्थकों के साथ शामियाना में आ धमके। स्टेज पर चढ़कर ठुमके लगाने लगे और डांसर्स के साथ अश्लील हरकत करने लगे। कन्या पक्ष वालों ने इसका विरोध किया। इसी बात को लेकर आरोपी देशी कट्टा निकाल कर गोली चलाने की धमकी देने लगे। देखते-देखते मारपीट शुरू हो गयी।