--Advertisement--

नीतीश आज खगड़िया में, शहरवासियों को उम्मीद-मिलेगी योजनाओं की सौगात

नौ साल यहां आए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 6 जनवरी यानि शनिवार को फिर से उसी गांव में पहुंच रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 06:27 AM IST
CM Nitish Kumar today in Khagaria

खगड़िया. सीएम नीतीश कुमार आज विकास समीक्षा यात्रा पर खगड़िया के गौछारी गांव में रहेंगे। जिला प्रशासन की तैयारी पूरी हो चुकी है। गौछारी गांव पूरी तरह से सचिवालय में तब्दील हो चुका है। जिले के सारे अधिकारी वहां शुक्रवार की सुबह से ही कैंप किए हुए हैं। सीएम यहां आज दर्जनों योजनाओं की सौगात जिलेवासी को देने वाले हैं। कई योजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे। सीएम के आगमन से क्षेत्र के लोगों में भी खुशी व्याप्त है। ग्रामीणों ने कहा कि इससे कई अधूरे कार्य पूरे होंगे। डीएम जय सिंह व एसपी मीनू कुमारी के साथ पूरा प्रशासनिक अमला गांव में कैंप कर रहा है।


गोगरी एसडीओ संतोष कुमार शुक्रवार को सीएम के सभा स्थल पर सभी अधिकारियों को उनकी ड्यूटी समझा रहे थे। उन्होंने एक-एक अधिकारी को उनके ड्यूटी की जानकारी दी और पूरे कार्यक्रम के दौरान सभी को अपनी जगह पर रहने का निर्देश दिया। एसपी मीनू कुमारी सभास्थल पर सीएम के सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रही थीं। एएसपी अभियान बांका विलेश चंद्र झा के साथ अन्य सारी बातों की जानकारी ले रही थी।

नौ साल बाद आज फिर से गौछारी पहुंचेेंगे नीतीश कुमार

नौ साल पूर्व गोगरी प्रखंड के खटहा, गौछारी गांव आये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 6 जनवरी यानि शनिवार को फिर से उसी गांव में पहुंच रहे है। इससे जदयू कार्यकर्ताओं से लेकर स्थानीय ग्रामीणों में उनके आगमन पर उत्साह देखा जा रहा है। वहीं प्रशासनिक स्तर से इसकी तैयारी चुस्त दुरूस्त नजर आ रही है। गौछारी गांव तक पहुंचने के लिये हर रास्ते पर नाकेबंदी कर वहां पुलिस बल के साथ दंडाधिकारी प्रतिनियुक्त किए गए हैं।

वहीं हेलिपेड से लेकर रामजानकी ठाकुरबाड़ी परिसर में बने सभा मंच तक बेरिकेडिंग एवं पुलिस बल प्रतिनियुक्त कर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की गई है। वहीं जदयू के विभिन्न प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं में भी अलग ही उत्साह है। विभिन्न प्रकोष्ठ के नेता व कार्यकर्ताओं को बड़े बड़े बैनर व पोस्टर से सभा मैदान एवं गौछारी गांव सजाया गया है। स्थानीय लोगों ने कहा कि हमलोगों के लिये गौरव की बात है कि यहां फिर से मुख्यमंत्री आ रहे है। गांव में उत्सव का माहौल है।

कारकेड में 11 वाहन, जिम्मेदारी डीएसपी अमरकांत झा पर

- हवाई मार्ग से खगड़िया आएंगे सीएम
- 11 बजे सीएम पहुंचेंगे खटहा गांव
- सबसे पहले करेंगे गांव का भ्रमण
- विकासात्मक योजनाओं का करेंगे उद्घाटन
- सबसे अंत में सभा को करेंगे संबोधित
- विधि व्यवस्था व सुरक्षा का प्रभार गोगरी एसडीओ के पास
- सीएम के साथ रहेेंगे क्लोज प्रोटेक्शन टीम
- सभा स्थल के प्रभार में होंगे डीडीसी रामनिरंजन सिंह

CM Nitish Kumar today in Khagaria
CM Nitish Kumar today in Khagaria
X
CM Nitish Kumar today in Khagaria
CM Nitish Kumar today in Khagaria
CM Nitish Kumar today in Khagaria
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..