Hindi News »Bihar »Patna» Criminals Looted Buddha Purnima Express For Birthday Party

दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने के लिए नहीं थे रुपए, फिर इस ट्रेन में की थी लूटपाट

नाबालिग अपराधी ने पुलिस को बताया कि उसके हिस्से में एक कान की बाली आई थी जिसे उसने अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट किया था।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 23, 2017, 05:37 AM IST

  • दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने के लिए नहीं थे रुपए, फिर इस ट्रेन में की थी लूटपाट
    +2और स्लाइड देखें

    पटना. बुद्ध पूर्णिमा एक्सप्रेस में लूटपाट और मारपीट करने वाले 8 अपराधियों को रेल पुलिस की विशेष टीम ने अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने सिंटू कुमार, उधीर कुमार, बंटी कुमार, शशि कुमार, सन्नी कुमार, जल्लू उर्फ अभिषेक कुमार, सत्येंद्र यादव और अमरजीत कुमार को दो देसी कट्‌टा, एक चाकू, एक गोली 12 मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। सभी 19 से 21 वर्ष आयु वर्ग के हैं। सभी सालिमपुर, सिमरा, बिहटा के अलीपुर के रहने वाले हैं। गिरोह का सरगना समीर अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

    कई लूट की घटनाओं को दे चुके हैं अंजाम

    समीर बिहारशरीफ के इलाके का रहने वाला है। इन अपराधियों ने पुलिस को बताया कि एक दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए उन लोगों को पैसे की जरूरत थी। इसी लिए ट्रेन में लूटपाट की। रेल एसपी जितेंद्र मिश्र ने बताया कि ये लोग अय्याशी करने के लिए आपराधिक वारदात को अंजाम देते हैं। मालूम हो कि 18 दिसंबर की देर रात अपराधियों ने वाराणसी जाने वाली बुद्ध पूर्णिमा एक्सप्रेस में लूटपाट की थी। इस घटना में एक यात्री को अपराधियों ने चाकू मारकर घायल भी कर दिया था। गिरफ्त में आए अपराधियों ने स्वीकार किया कि वे इससे पहले भी लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। बख्तियारपुर-दानापुर पैसेंजर में भी इसी गिरोह ने लूटपाट की थी। कुछ महीने पहले इसी गिरोह ने बख्तियारपुर में रोड डकैती की थी।

    गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दी बाली

    बुद्ध पूर्णिमा एक्सप्रेस में लूट के दौरान अपराधियों ने एक महिला से उसका जेवर भी छीन लिया था। एक नाबालिग अपराधी ने पुलिस को बताया कि उसके हिस्से में एक महिला के कान की बाली आई थी जिसे उसने अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दिया। अपराधियों ने पुलिस को बताया कि उनलोगों ने तीन दिनों तक रेकी की थी फिर घटना को अंजाम दिया था।

  • दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने के लिए नहीं थे रुपए, फिर इस ट्रेन में की थी लूटपाट
    +2और स्लाइड देखें
  • दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने के लिए नहीं थे रुपए, फिर इस ट्रेन में की थी लूटपाट
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Criminals Looted Buddha Purnima Express For Birthday Party
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×