Hindi News »Bihar »Patna» Ward Councilor Went To Solve 2 People's Disputes, Crooks Shot Dead After Seeing Ward Councilor

सीवान में बेखौफ बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े वार्ड पार्षद को मारी गोली

2 लोगों के बीच विवाद सुलझाने पहुंचे थे पार्षद राजन शाह, 3 बदमाशों ने देखते ही गोली मार दी।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 01, 2018, 12:06 PM IST

सीवान में बेखौफ बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े वार्ड पार्षद को मारी गोली

सीवान.बिहार के सीवान जिले में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं। अपराधियों ने दिनदहाड़े वार्ड पार्षद को गोली मार दी। घटना रविवार सुबह करीब 8 बजे की है। वार्ड पार्षद का नाम राजन शाह बताया जा रहा है जो कि वार्ड नंबर 16 से पार्षद हैं और भाजपा कार्यकर्ता भी हैं। पार्षद राजन शाह को गंभीर हालत में सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है। घटना ओपी थाना क्षेत्र के महादेवा इलाके की है। घटना के बाद सदर विधायक और बीजेपी के कई नेता पार्षद से मिलने अस्पताल पहुंचे। विधायक ने पुलिस को अगले 24 घंटे के अंदर अपराधियों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं।

2 लोगों के बीच विवाद सुलझाने गए थे पार्षद
मिली जानकारी के मुताबिक 2 लोग किसी बात को लेकर झगड़ा कर रहे थे। दोनों के बीच झगड़ा छुड़ाने के लिए राजन शाह पहुंचे। पार्षद को देखते ही वहां मौजूद 3 बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली पार्षद के बायें पैर के जांघ में लगी। घटना के बाद वहां अफरा तफरी मच गई। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पार्षद को लेकर अस्पताल पहुंचे और उन्हें भर्ती कराया। गोली मारने के बाद तीनों बदमाश पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मिली जानकारी के मुताबित पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

Get the latest IPL 2018 News, check IPL 2018 Schedule, IPL Live Score & IPL Points Table. Like us on Facebook or follow us on Twitter for more IPL updates.
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sivaan mein bekhauf bdmaashon ka aatnk, dindhaadee vaard paarsd ko maari gaoli
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0
    ×