Hindi News »Bihar News »Patna News» Crooks Shot Man Who Preparing For Army Recruitment

सेना की बहाली के लिए कर रहा था तैयारी, सुबह 5 बजे बदमाशों ने मारी 4 गोली

Bhaskar News | Last Modified - Jan 08, 2018, 04:41 AM IST

रंजन ने अपने शिक्षक गुड्‌डू पर ही गोली मारने का आरोप लगाया है।
  • सेना की बहाली के लिए कर रहा था तैयारी, सुबह 5 बजे बदमाशों ने मारी 4 गोली

    सासाराम.सासाराम थाना एरिया में सेना की बहाली के लिए दौड़ का अभ्यास करने निकले युवक रंजन चौधरी को अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया है। घटना रविवार सुबह पांच बजे की है। जब गांव के बाहर सड़क पर रंजन दौड़ रहा था तो सामने से आए दो युवकों ने उसके उपर गोलियां चलाई। दागी गई चार गोलियों में से दो रंजन के जांघ और पेट में लगी, जबकि दो गोलियां बगल से निकल गई। घायल युवक को इलाज के लिए सासाराम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति गंभीर बताई है।


    ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक पर गोली मारने का आरोप

    घायल युवक रंजन गांव के ही गुड्‌डू पांडेय के घर ट्यूशन पढ़ने जाता था। रंजन ने अपने शिक्षक गुड्‌डू पर ही गोली मारने का आरोप लगाया है। विवाद के कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहे। सासाराम एसडीपीओ आलोक रंजन के अनुसार, घायल युवक के द्वारा दिए गए बयानों के अलावे मुफस्सिल पुलिस दूसरे बिंदुओं पर भी मामले की जांच कर रही है। हालांकि एसडीपीओ ने पूछे जाने पर किसी तरह के प्रेस प्रसंग के मामले से अनभिज्ञता भी जताई है। उन्होंने यह कहा कि सासाराम मुफस्सिल थानाध्यक्ष द्वारा की जा रही जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल घायल युवक के बयान पर दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अालोक में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

    घटना के बाद गांव में तनाव

    रविवार की सुबह दौड़ का अभ्यास करने निकले युवक रंजन चौधरी को गांव के लोगों द्वारा गोली मारने के बाद दो पक्षों में तनाव बढ़ गया है। पूर्व से ही आपराधिक घटनाओं और गिरोहों का केंद्र रहे छोटका मोर गांव विवाद में रहता था। इस घटना ने एक बार फिर दो समाज के लोगों को आमने-सामने खड़ा कर दिया है। घटना के बाद पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। घटना को अंजाम देने वाला एक युवक गांव से फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए घायल युवक के परिसर पुलिस पर लगातार दबाव बना रहे हैं।

    युवक बोला- नौकरी होने की प्रबल संभावना होते देख जलन से मारी गई गोली

    घायल युवक रंजन चौधरी ने अस्पताल पहुंची पुलिस को बताया है कि 17 जनवरी को डेहरी में चल रहे सेना बहाली में उसकी सफलता की संभावना को देखकर जलन में गोली मारी गई। उसने बताया कि वह काफी तेज दौड़ लगाता है जिसको लेकर गांव के कुछ युवक पिछले कई महीनों से उससे जल रहे थे। रंजन ने गोली मारने का आरोप गांव के ही गुडडू पांडेय और रवि पांडेय के उपर लगाया है। जिन्होंने पिस्टल से रंजन चौधरी के उपर फायरिंग की है। सासाराम एसडीपीओ आलोक रंजन ने बताया कि मुफस्सिल पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रवि रंजन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Crooks Shot Man Who Preparing For Army Recruitment
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Patna

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×