Hindi News »Bihar »Patna» Daughter Said Father Killed Her Mother

बेटी ने कहा- पापा ने मां को दबिया से मार डाला, पुलिस ने कब्र से निकाली डेडबॉडी

फोन पर कहा था कल 10 बजे तक दस हजार रुपये लेकर आइये नहीं तो हमको जान से मार देगा।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 31, 2018, 07:51 AM IST

  • बेटी ने कहा- पापा ने मां को दबिया से मार डाला, पुलिस ने कब्र से निकाली डेडबॉडी

    अररिया (बिहार).यहां के रानीगंज थाना एरिया में एक महिला का दबिया से काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना रविवार की सुबह करीब दस बजे की बताई जा रही है। मामले में मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद जब पुलिस ने मृतका की बेटी से बात की तो उसने बताया कि उसकी मां को पिता ने दबिया से मार डाला है। मृतका के पिता फिदा हुसैन ने बताया कि 10 साल पहले रजीना की शादी मंसूर के साथ की थी। कुछ समय मंसूर पैसों के लिये बेटी को प्रताड़ित करने लगा।

    वारदात के एक दिन पहले मायके से 10 हजार रुपए लाने के लिए कहा था

    पीड़ित के पिता ने बताया कि शनिवार की रात्रि उनकी पुत्री ने फोन पर कहा था कल 10 बजे तक दस हजार रुपये लेकर आइये नहीं तो हमको जान से मार देगा। मृतका के भाई मो मुतर्जा ने बताया कि रविवार को बथनाहा से परमानंदपुर अपने बहन के घर दिन के करीब 11 बजे पहुंचा तो आंगन में उसकी बहन का शव पड़ा था। पीड़ित भाई ने बताया कि जैसे ही हमलोग पहुंचे स्थानीय मुखिया अरशद व ग्रामीणों ने केस करने से रोक दिया। सब लोग इस मामले को पंचायत में हल करने का आश्वासन देने लगे। भाई ने बताया कि हमलोगों को मुखिया व अन्य लोगों ने कहीं जाने भी नहीं दिया। सभी लोगों ने मिलकर उसकी बहन के शव को दफना दिया।

    दहेज के लिए मंसूर अक्सर मृतका की करता था पिटाई

    मृतका की पुत्री शबनम ने पुलिस को बताया कि उसकी अम्मी को अब्बा (मंसूर ) पहले घर के आंगन में जूता लात से खूब मारा। शबनम ने बताया कि उसकी मां के साथ उसके पिता अक्सर मारपीट करते थे। शनिवार को भी उसकी मां को खूब पीटा गया। इसके बाद मूंह में कपड़ा ठूंसकर दबिया से सर पर मार दिया। इससे मेरी अम्मी लहूलुहान हो गयी और उसकी मौत हो गयी।

    कब्र से निकालकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

    मृतका के पिता फिदा हुसैन ने रानीगंज थाना पहुंचकर घटना की लिखित जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही रानीगंज एसएचओ किंग कुंदन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दंडाधिकारी अंचल पदाधिकारी सत्येन्द्र नारायण सिंह की मौजूदगी में परमानंदपुर गांव पहुंचकर कब्रिस्तान से शव को निकाला। जरूरी कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×