Hindi News »Bihar »Patna» Dead Body Found Of Mother And Her Three Children

तीन बच्चों के साथ सोई थी महिला, सुबह इस हाल में मिली चारों की डेडबॉडी

पड़ोसियों ने बताया कि मृतक का जेठ बीमार है एवं दो दिन पहले ही पूर्णिया ईलाज कराने गया है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 22, 2017, 07:51 AM IST

  • तीन बच्चों के साथ सोई थी महिला, सुबह इस हाल में मिली चारों की डेडबॉडी
    +2और स्लाइड देखें

    किशनगंज.यहां के एक गांव में एक महिला गुरुवार की सुबह अपने घर में तीन छोटे बच्चों के साथ मृत मिली। मौत का कारण अभी अज्ञात है। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह काफी देर तक घर के किसी बच्चे को नहीं देखने शंका हुई। घर का दरवाजा बंद रहने पर पहले तो पड़ोसियों ने आवाज लगाई। जब उधर से कोई आवाज नहीं आई तो पड़ोसियों ने दरवाजा खोलकर देखा। अंदर महिला रेखा देवी (26) मृत पड़ी थी। उसके पास ही सभी तीन बच्चे आठ वर्षीय लड़का, छह वर्षीय लड़की व दो वर्षीय लड़का भी मृत पड़ा था। यह देख पड़ोसियों के होश उड़ गए। वे चीखने-चिल्लाने लगे।


    पड़ोसियों की आवाज पर पूरा गांव जुट गया। किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर यह हो कैसे गया। मृतक के कान के पास मोबाइल रखा था। मृतक बेहद गरीब परिवार की है। पड़ोसियों ने बताया कि उसका पति बच्चन खतवे बाहर विदेश में रहकर मजदूरी करता है। स्थानीय लोगों ने ही घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टेढ़ागाछ थानाध्यक्ष हरीश तिवारी सदल-बल माैके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    मृतका का जेठ बीमार, पूर्णिया में चल रहा है ईलाज


    पड़ोसियों ने बताया कि मृतक का जेठ बीमार है एवं दो दिन पहले ही पूर्णिया ईलाज कराने गया है। इसके अलावे मृतिका का और कोई नजदीकी संबंधी भी वहां नहीं है। मृतक का मायका बगल के अररिया जिले के पलासी प्रखंड का डेढ़ुआ गांव है। पड़ोसियों ने ही मृतक के मां को घटना की सूचना दी। वहां से वो अपने दो अन्य महिला संबंधियों के साथ बेटी के घर पहुंची। यहां पहुंचते ही वो दृश्य देखकर गश खाकर गिर गई। होश आने पर उसने बताया कि उसकी यह एक ही बेटी थी। पिछले दो दिनो से उसने फोन भी नहीं किया। जबकि पहले वो अक्सर फोन पर बात करती थी।

    पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण का चल सकेगा पता


    घटना की सूचना टेढ़ागाछ के थानाध्यक्ष द्वारा वरीय अधिकारियों को दी गई। एसपी राजीव मिश्रा ने घटना की पुष्टि की है। सूचना मिलते ही सर्किल इंस्पेक्टर राजेश तिवारी मौके पर पहुंचे। वहीं मुख्यालय से एसडीपीओ कामिनी बाला भी माैके पर पहुंची। एसडीपीओ सुश्री बाला ने कहा कि पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

  • तीन बच्चों के साथ सोई थी महिला, सुबह इस हाल में मिली चारों की डेडबॉडी
    +2और स्लाइड देखें
  • तीन बच्चों के साथ सोई थी महिला, सुबह इस हाल में मिली चारों की डेडबॉडी
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Dead Body Found Of Mother And Her Three Children
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×