--Advertisement--

कोचिंग टॉपर लड़की डीजे ऑपरेटर के साथ गई थी मेला, ऐसी हालत में मिले दोनों

नाबालिग दोपहर 3 बजे अपने घर से ट्यूशन सेंटर पढ़ने गयी। मेला के कारण सभी बच्चों को ट्यूशन से जल्दी छुट्टी भी दे दी गई।

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 07:00 AM IST
16 साल की लड़की और 19 साल के लड़के की डेडबॉडी मिली है। 16 साल की लड़की और 19 साल के लड़के की डेडबॉडी मिली है।

किशनगंज (बिहार). यहां के एक गांव के चाय बागान में कपल की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। गुरूवार सुबह 7 बजे कुछ गांव के लोगों ने दोनों की डेडबॉडी देखी। बताया जा रहा है कि लड़की कोचिंग टॉपर थी। उसे यहां काम करने वाले एक डीजे ऑपरेटर से प्यार था। दोनों बुधवार को मेला घूमने गए थे।

पुलिस ने बताई ये बात

- पुलिस ने बताया कि एक 16 साल की लड़की और 19 साल के लड़के की डेडबॉडी मिली है। दोनों की डेडबॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
- पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग के चलते सुसाइड करने का बताया जा रहा है। हालांकि दोनों के परिवारों से इस प्रकार की किसी भी बात की पुष्टि नहीं हुई है।
- अब तक जो जांच हुई है उसमें पता चला कि मृतक राहुल कुमार और नाबालिग लड़की आसपास के गांव के ही रहने वाले हैं।
- पुलिस ने मौके से दो साइकिल और एक कीटनाशक का कैन भी बरामद किया है। जब्त कीटनाशक मोनोशील नामक जगह है जो चाय बागानों में लगे कीड़े को मारने के काम आता है।

मेले के लिए निकले थे दोनों

- परिजनों के अनुसार रोज की तरह राहुल शाम को मां से पैसे लेकर सब्जियों खरीद कर लेकर आया और ये कह निकला कि वो पास के गांव में मेला घूमने जा रहा है।
- नाबालिग भी दोपहर 3 बजे अपने घर से ट्यूशन सेंटर पढ़ने गयी। मेला के कारण सभी बच्चों को ट्यूशन से जल्दी छुट्टी भी दे दी गयी।

- लेकिन देर शाम तक लड़की घर नहीं पहुंची तो परिवारवालों को चिंता हुई और वे लोग ढूंढने निकल पड़े। दोनों बुधवार शाम 5 बजे से लापता थे।
- रातभर खोजने के बाद जब दोनों नहीं मिले तो उनके परिजन अपने-अपने घर लौट गए। गुरुवार को डेडबॉडी की खबर के बाद दोनों की फैमिली घटनास्थल पर पहुंची और शिनाख्त की।

परिजनों के अनुसार रोज की तरह राहुल शाम को मां से पैसे लेकर सब्जियों खरीद कर लेकर आया और ये कह निकला कि वो पास के गांव में मेला घूमने जा रहा है। परिजनों के अनुसार रोज की तरह राहुल शाम को मां से पैसे लेकर सब्जियों खरीद कर लेकर आया और ये कह निकला कि वो पास के गांव में मेला घूमने जा रहा है।
चाय बागान में कपल की लाश मिली। चाय बागान में कपल की लाश मिली।
पुलिस ने लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजी। पुलिस ने लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजी।
लड़की कोचिंग टॉपर थी वहीं लड़का डीजे ऑपरेटर। लड़की कोचिंग टॉपर थी वहीं लड़का डीजे ऑपरेटर।
पुलिस ने मौके से दो साइकिल और एक कीटनाशक का कैन भी बरामद किया है। पुलिस ने मौके से दो साइकिल और एक कीटनाशक का कैन भी बरामद किया है।
X
16 साल की लड़की और 19 साल के लड़के की डेडबॉडी मिली है।16 साल की लड़की और 19 साल के लड़के की डेडबॉडी मिली है।
परिजनों के अनुसार रोज की तरह राहुल शाम को मां से पैसे लेकर सब्जियों खरीद कर लेकर आया और ये कह निकला कि वो पास के गांव में मेला घूमने जा रहा है।परिजनों के अनुसार रोज की तरह राहुल शाम को मां से पैसे लेकर सब्जियों खरीद कर लेकर आया और ये कह निकला कि वो पास के गांव में मेला घूमने जा रहा है।
चाय बागान में कपल की लाश मिली।चाय बागान में कपल की लाश मिली।
पुलिस ने लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजी।पुलिस ने लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजी।
लड़की कोचिंग टॉपर थी वहीं लड़का डीजे ऑपरेटर।लड़की कोचिंग टॉपर थी वहीं लड़का डीजे ऑपरेटर।
पुलिस ने मौके से दो साइकिल और एक कीटनाशक का कैन भी बरामद किया है।पुलिस ने मौके से दो साइकिल और एक कीटनाशक का कैन भी बरामद किया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..