Hindi News »Bihar »Patna» Deadbody Hanging From Tree After Murder

महिला की हत्या कर पेड़ से लटकाई डेडबॉडी, शादी के बाद से ही कर रहे थे ये डिमांड

जैसे ही घर लौटे कि उनके दामाद ने फोन पर बताया कि उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 07, 2018, 08:44 AM IST

  • महिला की हत्या कर पेड़ से लटकाई डेडबॉडी, शादी के बाद से ही कर रहे थे ये डिमांड

    झाझा (बिहार).दहेजलोभी ससुरालवालों ने एक महिला की हत्या कर दी और मामले को आत्महत्या बताने के लिए शव को पेड़ से लटका दिया। घटना शुक्रवार रात 9.30 बजे झाझा थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव में घटी। एक दिन पहले ही मृतका के पिता इलयास मियां बेटी के बुलावे पर उसकी ससुराल पहुंचे थे।


    उन्होंने देखा कि घर के सभी कमरे खुले थे पर एक कमरे में ताला लगा था। उस वक्त ससुराल वालों ने उन्हें जानकारी दी थी कि उनकी बेटी घर से गायब है। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो इलयास को यह कह कर लौटा दिया कि जानकारी मिलने पर उन्हें सूचित कर देंगे। वह जैसे ही घर लौटे कि उनके दामाद ने फोन पर बताया कि उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। आनन-फानन में वे बेटी के ससुराल पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शनिवार दोपहर तीन बजे इलयास ने बेटी के ससुरालवालों पर दहेज के लिए हत्या का मामला दर्ज कराया। इसके बाद से ही वे सभी मौके से फरार हैं।

    3 वर्ष पूर्व हुई थी शादी

    मृतका सितारा परवीन के पिता कुनौदी गांव निवासी इलयास मियां ने बताया कि तीन वर्ष पहले बेटी की शादी तेतरिया गांव के मकसूद मियां के बेटे शहाबुद्दीन अंसारी से की थी। उपहार में 60 हजार नकदी और जेवरात सहित कई अन्य सामान भी दिए थे। कुछ दिन बाद से ही दहेज की लालच बेटी दामाद शहाबुद्दीन, ससुर मकसूद मियां, सास जुबैदा खातून, बड़ा देवर अजरुद्दीन, छोटा देवर सजरुद्दीन मारपीट करते थे। बार-बार उसे घर से पैसे लाने की बात करते थे। हमसे बेटी को बात भी नहीं करने देते थे।

    हो रही छापेमारी

    झाझा के थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि छानबीन शुरू कर दी गई है। मृतका के पिता के बयान पर दहेज के लिए हत्या करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी हो रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Deadbody Hanging From Tree After Murder
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×