--Advertisement--

छेड़खानी के बाद स्कूटी में टक्कर मार किया था घायल, अब लड़की की ऐसे हुई मौत

बुलेट से टक्कर के बाद एमबीए की स्टूडेंट घायल हो गई थी। शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी हॉस्पिटल में मौत हो गई।

Danik Bhaskar | Dec 09, 2017, 05:33 AM IST

भागलपुर. एमबीए डिपार्टमेंट के सामने एक शोहदे की बुलेट से टक्कर के बाद एमबीए की स्टूडेंट घायल हो गई थी। शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी हॉस्पिटल में मौत हो गई। शिल्पी कश्यप नाम की स्टूडेंट की मौत के बाद शुक्रवार को उसके साथी स्टूडेंट्स ने एनएच 80 पर करीब 5 घंटे तक जाम लगाकर बवाल किया। एमबीए विभाग समेत टीएनबी, मारवाड़ी कॉलेज के स्टूडेंट्स ने शोहदे की 48 घंटे में गिरफ्तारी करने की मांग की।

खौफजदा हैं छात्राएं

शिल्पी की मौत से आक्रोशित स्टूडेंट्स ने आरोप लगाया कि यूनिवर्सिटी कैंपस में कट मार बाइक चलाने वाले शोहदे ने उसकी जान ले ली। उन्होंने बताया कि टीएनबी कॉलेज के सामने एनएच पर कॉलेज आवर के दौरान दर्जनों बदमाश बाइक से लड़कियों पर कमेंट करते रहते हैं। जब वे इसका विरोध करती हैं तो शोहदों पर इसका कोई असर नहीं होता। इन्हें पुलिस का खौफ भी नहीं है।

छेड़खानी कर अपनी लाल बुलेट से मारी थी टक्कर

स्टूडेंट्स ने बताया कि शिल्पी के साथ शोहदे छेड़खानी कर रहे थे। बीते बुधवार को शिल्पी एडमिट कार्ड लेने आई थी। फिर अपनी दोस्त के साथ स्कूटी के पीछे बैठकर घर की ओर निकली। इसी बीच लाल रंग की बुलेट से स्कूटी शोहदे स्कूटी के आगे पीछे करने लगे। बदमाशों ने जानबूझकर उसे टक्कर मारी थी। उधर, लोकल पुलिस ने शोहदे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की। लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग गया। डीएसपी ने कहा 48 घंटे के अंदर आरोपी की गिरफ्तारी होगी।

लड़कियों की सुरक्षा की डीआईजी से करेंगे मांग

एमबीए डिपार्टमेंट के एचओडी प्रोफेसर पवन कुमार पोद्दार ने बताया कि शिल्पी पढ़ाई में तेज थी। डिपार्टमेंट की ओर से यूनिवर्सिटी कैंपस में लड़कियों की सुरक्षा के लिए लिखित रूप से डीआईजी से मांग की जाएगी। उधर, स्टूडेंट्स के विरोध प्रदर्शन कारण सुबह 10 बजे से दोपहर बाद 3 बजे तक भागलपुर-नाथनगर के बीच ट्रैफिक अस्त-व्यक्त हो गया।

आगे की स्लाइड्स में देखें रिलेटेड फोटोज...