--Advertisement--

प्रेग्नेंट महिला के गोद में था ढाई साल का बच्चा, करंट लगने से मां समेत तीनों की मौत

महिला बिजली के बोर्ड में मोबाइल चार्जर लगा रही थी। इसी दौरान पास में बक्से पर गिरे बिजली के नंगे तार की चपेट में आ गई।

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 12:58 AM IST
Death of woman and her child from electric current

आरा. कृष्णागढ़ के केवटिया गांव में बिजली के करंट से एक गर्भवती महिला और उसके ढाई साल के बेटे की मौत हो गई। घटना मंगलवार 2 बजे की है। मृतका 25 साल की विमला देवी लालू यादव की पत्नी थी। परिजनों के अनुसार वह अपने ढाई साल के बेटे अनूप कुमार यादव को नहला कर गोद में लिए हुए थी।

घटना के दौरान महिला मोबाइल चार्ज करने आंगन से कमरे में चली गई थी। जैसे ही उसने कमरे में बिजली के बोर्ड में मोबाइल चार्जर लगाने की कोशिश की, वह पास में बक्से पर गिरे बिजली के नंगे तार की चपेट में आ गई। जब तक विमला कुछ समझ पाती, तब तक वह करंट के चपेट में आ चुकी थी। जिससे विमला और गोद में भीगे बदन रहे उसके बेटे की मौत मौके पर हो गई। परिजनों ने बताया कि हादसे के वक्त घर में कोई नहीं था। सब लोग खेत में गये थे। घर लौटने पर मां-बेटे का शव पड़ा देखा। सूचना मिलते कृष्णागढ़ पुलिस पहुंची और दोनों शवों को सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

वर्ष 2013 में हुई थी शादी, 7 माह की थी गर्भवती

केवटिया गांव के शंकर यादव के तीन बेटा में बड़ा बेटा लालू यादव है। उसकी शादी वर्ष 2013 में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बभनियाव गांव के धनजी यादव की बेटी विमला के साथ हुई थी। शादी के बाद एक पुत्र हुआ, जिसकी उम्र ढाई साल थी। इन दिनों विमला 7 माह की गर्भवती भी थी। वारदात एेसी हुई कि लालू का सबकुछ छीन गया। इस घटना के बाद लालू की मां सीता देवी, पिता शंकर यादव व परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौत से हाहाकार मचा है। लोग घटना को सुनकर पीड़ित परिवार को सांत्वना देने आ रहे थे।

बक्सेे पर गिरे बिजली के तार से हुआ हादसा
कृष्णागढ़ थाने के थानाध्यक्ष बीके ब्रजेश ने बताया कि परिजनों ने करंट से मृत्यु की सूचना दी है। उनके अनुसार बिजली का तार बक्सा पर गिरा हुआ था। वह करंट के चपेट में आ गई।

कोलकाता में है पति, वहां मिली मौत की खबर
केवटिया निवासी लालू यादव घटना के वक्त पश्चिम बंगाल के कोलकाता शहर में थे। कोलकाता में वह पिता शंकर यादव और छोटी के साथ दूध का कारोबार करता है। इधर, केवटिवां गांव के घर पर मां सीता देवी व छोटा भाई है।

X
Death of woman and her child from electric current
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..