--Advertisement--

मौत से पहले कहा- तुम निकलो, मैं बाद में जाऊंगी, फिर इस हाल में मिली बॉडी

एक घंटा पूर्व 11 बजे वह अन्य महिला सिपाहियों को ड्यूटी में भेजकर खाना खाने के लिए बैरक में गई थी।

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 03:46 AM IST
संदिग्ध परिस्थिति में महिला सिपाही चंदा रानी का शव खिड़की में दुपट्टा के फंदे से लटका मिला। संदिग्ध परिस्थिति में महिला सिपाही चंदा रानी का शव खिड़की में दुपट्टा के फंदे से लटका मिला।

मुजफ्फरपुर. पुलिस लाइन बैरक में शनिवार को संदिग्ध परिस्थिति में महिला सिपाही चंदा रानी का शव खिड़की में दुपट्टा के फंदे से लटका मिला। इससे पुलिस लाइन में सनसनी फैल गई। उसका शव दोपहर 12 बजे मिला, जबकि सिर्फ एक घंटा पूर्व 11 बजे वह अन्य महिला सिपाहियों को ड्यूटी में भेजकर खाना खाने के लिए बैरक में गई थी।

साथी सिपाही ने बताई ये बात

- शव मिलने के कुछ ही देर पहले चंदा ने कहा था- अमृता तुम ड्यूटी पर निकलो। नीचे चलने के लिए कहने पर बोलीं- मैं बाद में जाऊंगी।
- पता नहीं कुछ ही देर में क्या हो गया कि उसने ऐसा कर लिया? साथी सिपाहियों को यह कहते हुए महिला सिपाही अमृता रो रही थीं।
- अन्य महिला सिपाहियों की आंख से भी आंसू टपक रहे थे। सबकी एक ही बात- चंदा तो काफी खुशमिजाज और फ्रैंक थी।
- फिर किस परेशानी ने उसे मजबूर किया। बैरक में जूठी थाली दिखाते हुए साथी महिला सिपाहियों ने कहा कि इस तरह से कोई आत्महत्या करता है?
- जो भी हुआ बहुत बुरा हुआ। 21 नवंबर को ट्रेनिंग पूरी करने के बाद बाकी साथी महिला सिपाहियों के साथ परेड में शामिल हुई थी।
- सुबह साढ़े 10 बजे तक बहुत ही नॉर्मल थीं। सबकी जुबान पर एक ही सवाल-आखिर यह सब कैसे हो गया?

फोन कॉल डिटेल; स्काउट गाइड से जुड़े नालंदा के दो युवकों की तलाश

- चंदा रानी की मौत के बाद मोबाइल खंगालने से पुलिस को स्काउट गाइड से जुड़े दो युवकों से मृतका के करीबी संबंध होने का सुराग मिला है।
- दोनों युवक मृतका के गांव के बगल के रहने वाले हैं। दोनों से उसकी जान-पहचान हाई स्कूल में भारत स्काउट गाइड की ट्रेनिंग के दौरान हुई थी।
- शनिवार की रात साढ़े आठ बजे नालंदा से पहुंचे मृतका के भाईयों से भी पुलिस ने दोनों युवकों के संबंध में जानकारी ली।
- दोनों युवकों का फोटो भी फेसबुक से पुलिस को मिला। मृतका के परिजनों के पहुंचने पर मृतका के छोटे भाई राज रौशन से पुलिस ने दोनों युवक के संबंध में जानकारी ली। हालांकि उसने कहा कि उसे चंदा के किसी से बात करने की जानकारी नही है।

मौत से एक घंटा पूर्व 11 बजे वह अन्य महिला सिपाहियों को ड्यूटी में भेजकर खाना खाने के लिए बैरक में गई थी। मौत से एक घंटा पूर्व 11 बजे वह अन्य महिला सिपाहियों को ड्यूटी में भेजकर खाना खाने के लिए बैरक में गई थी।
साथियों ने बताया कि कुछ ही देर पहले चंदा ने कहा था- अमृता तुम ड्यूटी पर निकलो। नीचे चलने के लिए कहने पर बोलीं- मैं बाद में जाऊंगी। साथियों ने बताया कि कुछ ही देर पहले चंदा ने कहा था- अमृता तुम ड्यूटी पर निकलो। नीचे चलने के लिए कहने पर बोलीं- मैं बाद में जाऊंगी।
रोते बिलखते मृतका के परिजन। रोते बिलखते मृतका के परिजन।
मौके पर पहुंची पुलिस टीम। मौके पर पहुंची पुलिस टीम।
X
संदिग्ध परिस्थिति में महिला सिपाही चंदा रानी का शव खिड़की में दुपट्टा के फंदे से लटका मिला।संदिग्ध परिस्थिति में महिला सिपाही चंदा रानी का शव खिड़की में दुपट्टा के फंदे से लटका मिला।
मौत से एक घंटा पूर्व 11 बजे वह अन्य महिला सिपाहियों को ड्यूटी में भेजकर खाना खाने के लिए बैरक में गई थी।मौत से एक घंटा पूर्व 11 बजे वह अन्य महिला सिपाहियों को ड्यूटी में भेजकर खाना खाने के लिए बैरक में गई थी।
साथियों ने बताया कि कुछ ही देर पहले चंदा ने कहा था- अमृता तुम ड्यूटी पर निकलो। नीचे चलने के लिए कहने पर बोलीं- मैं बाद में जाऊंगी।साथियों ने बताया कि कुछ ही देर पहले चंदा ने कहा था- अमृता तुम ड्यूटी पर निकलो। नीचे चलने के लिए कहने पर बोलीं- मैं बाद में जाऊंगी।
रोते बिलखते मृतका के परिजन।रोते बिलखते मृतका के परिजन।
मौके पर पहुंची पुलिस टीम।मौके पर पहुंची पुलिस टीम।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..