Hindi News »Bihar News »Patna News» Due To This Resion Bride Refused To Marry

दूल्हा पहले से था शादीशुदा, जानकारी मिली तो दुल्हन ने लिया ये फैसला

Bhaskar News | Last Modified - Dec 14, 2017, 06:01 AM IST

पुलिस की आरंभिक जांच में खुलासा हुआ कि दूल्हे के साथ कोर्ट मैरेज का दावा कर रही महिला पहले से ही शादीशुदा व दो बच्चों की
  • दूल्हा पहले से था शादीशुदा, जानकारी मिली तो दुल्हन ने लिया ये फैसला
    डेमो फोटो।

    बगहा (बेतिया).नगर के एक मोहल्ले में स्थित रैन बसेरा में मंगलवार की रात में सजे शादी के मंडप में भारी हंगामे के बाद आखिरकार लड़की ने शादी से इनकार कर दिया। शादी के लिए तैयार बैठी दुल्हन को जैसे ही जानकारी मिली कि दूल्हा पहले से कोर्ट मैरिज किया है, उसने शादी से साफ इनकार कर दिया। उधर, पहले से कथित कोर्ट मैरिज कर चुके दूल्हे की पत्नी होने का दावा करने वाली भी विवाह मंडप में पुलिस टीम के साथ हाजिर थी।


    पुलिस के पहुंचने से पहले दूल्हा फरार

    मौके पर पहुंची महिला थाना की टीम जब तक कोई कार्रवाई करती, तब तक दूल्हा अपने तमाम अन्य परिजनों के साथ वहां से फरार हो चुका था। बताते चलें कि चैतरवा थाना के एक गांव की लड़की की शादी थी। निर्धारित कार्यक्रम के तहत दुल्हन का परिवार बारात का इंतजार कर रहा था। इसी बीच यूपी के एक गांव की एक लड़की महिला थाना की टीम के साथ यह दावा करते हुए पहुंची कि दूल्हे ने पहले से ही उससे कोर्ट मैरेज किया है। उसने बताया कि वह उसके बच्चे की मां भी बनने वाली है। पहले तो लड़के ने इस आरोप को निराधार ठहराते हुए मामले पर लीपापोती की कोशिश की। लेकिन जब दूल्हे की गिरफ्तारी की नौबत आई पूरा परिवार वहां से भाग खड़ा हुआ। उधर, दुल्हन को जैसे ही मामले की भनक मिली, वह भड़क उठी और शादी से इनकार कर दिया।


    पुलिस की जांच में हुआ ये खुलासा

    हालांकि पुलिस की आरंभिक जांच में खुलासा हुआ कि दूल्हे के साथ कोर्ट मैरेज का दावा कर रही महिला पहले से ही शादीशुदा व दो बच्चों की मां है। महिला थानाध्यक्ष दुष्यंत कुमार ने इस बाबत पूछने पर बताया कि उक्त महिला ने कोई आवेदन भी नहीं दिया तथा शादी टूटते ही वह वापस अपने घर लौट गई। लिहाजा, इस मामले में आगे कोई कार्रवाई हो नहीं पाई है। उधर, यह कोशिश भी हुई कि दूल्हे के छोटे भाई के साथ दुल्हन की शादी कर दी जाए, लेकिन दुल्हन ने इस प्रस्ताव को भी सिरे से खारिज कर दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Due To This Resion Bride Refused To Marry
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×