--Advertisement--

राशन कार्ड के लिए लाइन में थी महिलाएं, अचानक एक-दूसरे के बाल खींच पीटा

दोनों ओर से महिलाओं ने एक-दूसरे के बाल भी खींचे। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 06:23 AM IST
मारपीट करती महिलाएं। इस दौरान का वीडियो वायरल हो गया है। मारपीट करती महिलाएं। इस दौरान का वीडियो वायरल हो गया है।

आरा (बिहार). राशन कार्ड बनवाने के लिए लाइन में खड़ी महिलाएं अचानक आपस में भिड़ गईं। इस दौरान महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों ओर से महिलाओं ने एक-दूसरे के बाल भी खींचे। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो में दिख रहा ये

वायरल हुए फुटेज में आरटीपीएस काउंटर पर लंबी लाइन दिखायी पड़ रही है। इस दौरान राशन कार्ड बनवाने के लिए आवदेन जमा करने को लेकर दो महिलाएं आपस में भिड़ जा रही हैं। दोनों महिलाएं एक-दूसरे का बाल पकड़कर सरेआम मारपीट कर रही है। जिसे लेकर वहां भीड़ जमा हो जा रही है। वीडियो में एक महिला दूसरे महिला को जमीन पर पटक कर मारपीट करते दिखायी पड़ रही है।

आरपीएस काउंटरों पर रोज हो रही भीड़

आपको बता दें कि राशन कार्ड बनवाने को लेकर आवेदन जमा करने के लिए आरटीपीएस काउंटरों पर हर रोज भीड़ जमा हो रही है। लेकिन, भीड़ के हिसाब से काउंटर की संख्या बढाई नहीं गई है। कई तरह के डॉक्युमेंट्स बनाने पड़ रहे हैं। तमाम प्रोसेस से गुजर चुके लोग राशन-कार्ड में नाम जुड़वाने का मौका नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। इस क्रम में आरटीपीएस काउंटरों पर मारपीट की नौबत हो रही है।

काउंटर की कमी के कारण हो रही परेशानी
बताया जा रहा कि अमूमन सभी ब्लॉक ऑफिस में आवेदन फार्म जमा करने के लिए एक ही काउंटर खोला गया है। जिसके चलते आए दिन वाद-विवाद हो जा रहा है।

राशन कार्ड के लिए लाइन में खड़ी महिलाएं एक-दूसरे से उलझती हुई। राशन कार्ड के लिए लाइन में खड़ी महिलाएं एक-दूसरे से उलझती हुई।
पहले महिलाओं के बीच नोकझोक हुई और फिर उनके बीच मारपीट होने लगी। पहले महिलाओं के बीच नोकझोक हुई और फिर उनके बीच मारपीट होने लगी।
एक महिला को मिलकर पिटती हुई अन्य महिलाएं। एक महिला को मिलकर पिटती हुई अन्य महिलाएं।
राशन कार्ड के लिए लाइन में खड़ी महिलाएं। राशन कार्ड के लिए लाइन में खड़ी महिलाएं।
X
मारपीट करती महिलाएं। इस दौरान का वीडियो वायरल हो गया है।मारपीट करती महिलाएं। इस दौरान का वीडियो वायरल हो गया है।
राशन कार्ड के लिए लाइन में खड़ी महिलाएं एक-दूसरे से उलझती हुई।राशन कार्ड के लिए लाइन में खड़ी महिलाएं एक-दूसरे से उलझती हुई।
पहले महिलाओं के बीच नोकझोक हुई और फिर उनके बीच मारपीट होने लगी।पहले महिलाओं के बीच नोकझोक हुई और फिर उनके बीच मारपीट होने लगी।
एक महिला को मिलकर पिटती हुई अन्य महिलाएं।एक महिला को मिलकर पिटती हुई अन्य महिलाएं।
राशन कार्ड के लिए लाइन में खड़ी महिलाएं।राशन कार्ड के लिए लाइन में खड़ी महिलाएं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..