--Advertisement--

दिल्ली जा रही बस से 8 ड्रम मांस जब्त, कारोबारी ने पनीर के नाम पर कराया था लोड

नेशनल हाईवे-28 पर काली मंदिर के समीप ट्रेवल पॉइंट पर मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही बस पर आठ ड्राम लोड किया गया।

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 08:23 AM IST
eight drum meat seized from bus

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर). कंटेनर से महाराष्ट्र के रास्ते गोश्त विदेश भेजने का खुलासा होने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि शुक्रवार को पनीर के नाम पर 8 ड्राम में गोश्त बस से दिल्ली भेजने का खुलासा हुआ है। गोश्त के साथ दिल्ली के सत्यवीर राठौड़ को हिरासत में लेकर मोतीपुर पुलिस पूछताछ कर रही है।

नेशनल हाईवे-28 पर काली मंदिर के समीप ट्रेवल पॉइंट पर मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही बस पर आठ ड्राम लोड किया गया। ड्राम में पनीर दिल्ली ले जाने की जानकारी बस स्टाफ को दी गई। मुजफ्फरपुर से आगे बढ़ने के बाद गाड़ी के स्टाफ को बंद ड्राम को लेकर संदेह हुआ। चालक ने मोतीपुर काली मंदिर के समीप सभी ड्रामों को बस से उतार दिया व पुलिस को सूचना दी। इसके बाद बस आगे निकल गई। मौके पर दारोगा नसीम अहमद और श्यामनारायण प्रसाद पहुंचे। पुलिस पदाधिकारियों ने जब ड्राम को खोल कर देखा तो वह दंग रह गए।

इधर, डॉ. परवेज अख्तर व अंकित कपूर के विरुद्ध लुकआउट नोटिस की कवायद

बेला में चल रहे अवैध मांस फैक्ट्री के मामले में मुख्य धंधेबाज दिल्ली के अंकित कपूर व ब्रह्मपुरा के डॉ. परवेज अख्तर के विदेश भागने की आशंका को देखते हुए प्रशासन ने लुकआउट नोटिस का प्रस्ताव तैयार किया है। प्रस्ताव को मुख्यालय भेज दिया गया है।

बर्फ रखकर ड्राम में रखा गया था गोश्त

ड्राम में बर्फ रखकर गोश्त रखा था। गोश्त को छिपाने के लिए ड्राम में पनीर भी रखा था। ड्राम बंद करने के बाद उसे चट्टी के बोरे से बंद कर सील किया गया था। पकड़े गए युवक ने बताया कि उसे इस ड्राम को दिल्ली पहुंचाने के लिए तीन हजार रुपए मिलते थे। पूर्व में भी वह कई खेप दिल्ली पहुंचा चुका है।

आठ क्विंटल गोश्त के बारे में जानकारी जुटा रही पुलिस

बरामद गोश्त का वजन आठ क्विंटल बताया जा रहा है। पकड़े गए युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने इसकी सूचना बीडीओ, एसडीओ पश्चिमी व वरीय पुलिस अधीक्षक को दी है। डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि वेटनरी डॉक्टर से संपर्क किया गया है, ताकि यह पता चल सके कि गोश्त किस जानवर का है।

X
eight drum meat seized from bus
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..