--Advertisement--

बिजनेसमैन से 5 लाख रंगदारी मांगी, किया केस तो कहा-अब देने होंगे 10 लाख

अपराधियों ने सोमवार दोपहर डेढ़ बजे नईम को फोन कर पांच लाख की रंगदारी मांगी।

Danik Bhaskar | Jan 03, 2018, 07:45 AM IST
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी गुलाब। पुलिस की गिरफ्त में आरोपी गुलाब।

भागलपुर. हुसैनपुर के रहने वाले फल व्यवसायी मो. नईम उर्फ निर्मल से अपराधियों ने फोन कर पांच लाख की रंगदारी मांगी। पैसे नहीं देने पर अपराधियों ने सोमवार की रात राबिया कॉलोनी, नया टोला स्थित घर पर तीन बम फोड़े और एक गोली चलाई। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। नईम ने यह घर दर्जी मो. इशा को किराए पर दे रखा है।
घटना की जानकारी मिलने पर हबीबपुर पुलिस मौके पर पहुंची और बम के अवशेष जब्त किए। मो. नईम ने छोटू-रहमत गिरोह के अपराधी आफताब (मोअज्जमचक) और गुलाब (हबीबपुर) के खिलाफ हबीबपुर थाने में रंगदारी, बम विस्फोट और गोलीबारी का केस दर्ज कराया है। मंगलवार की शाम चार बजे मो. नईम के मोबाइल पर गुलाब का फिर फोन आया। उसने कहा कि थाने में केस किए हो? अब रंगदारी की रकम पांच लाख की जगह दस लाख देनी होगी। इस फोन के कुछ देर बाद हबीबपुर पुलिस हरकत में आई और गुलाब को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और उसके साथी आफताब की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

शिकायत करने थाना गए तो आया अपराधियों का फोन

अपराधियों ने सोमवार दोपहर डेढ़ बजे नईम को फोन कर पांच लाख की रंगदारी मांगी। अपराधियों ने कहा कि पांच लाख दो, नहीं तो गोली मार देंगे। शाम तक पैसे नहीं मिले तो गोली और बम खाने के लिए तैयार रहो। दोपहर से लेकर रात तक अपराधियों ने तीन अलग-अलग नंबरों से कई बार फोन किया। रात करीब आठ बजे अपराधियों ने घर की दीवार और दरवाजे पर तीन बम मारे। इसमें खिड़की का शीशा टूट गया। जाते-जाते अपराधियों ने हवा में गोली भी चलाई। वारदात के बाद जब नईम मामले की जानकारी देने हबीबपुर थाना गए तो वहां भी अपराधियों का फोन मोबाइल पर आ गया। थानेदार समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने अपराधियों की धमकी भी सुनी।

राबिया कॉलोनी नया टोला स्थित फल व्यवसायी मो. नईम का घर, जहां अपराधियों ने फोड़े बम। राबिया कॉलोनी नया टोला स्थित फल व्यवसायी मो. नईम का घर, जहां अपराधियों ने फोड़े बम।
बम फेंके जाने से टूटा खिड़की का शीशा। बम फेंके जाने से टूटा खिड़की का शीशा।
फरार आरोपी आफताब। फरार आरोपी आफताब।