--Advertisement--

निजी क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर से मांगी रंगदारी, लिफाफे में भेजा कारतूस

एक अन्य धमकी भरे पत्र में डॉक्टर के सदर थाने स्थित क्लीनिक को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है।

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 08:17 AM IST

मुजफ्फरपुर. यहां प्राइवेट क्लीनिक चला रहे एक डॉक्टर से पत्र भेजकर पांच लाख रुपए की लेवी मांगी गई है। लेवी के लिए डॉक्टर के क्लीनिक पर पत्र छोड़ा गया है। पत्र वाले लिफाफे में एक कारतूस भी रखा गया है। रुपए नहीं देने पर हत्या की धमकी दी गई है। एक अन्य धमकी भरे पत्र में डॉक्टर के सदर थाने स्थित क्लीनिक को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है।

5 लाख रुपए लेकर बुलाया

शहर में आवास होने के कारण डॉक्टर ने सदर थाने में आवेदन दिया है। डॉक्टर के क्लीनिक में रिसेप्शन काउंटर पर युवक पत्र छोड़ गया। रुपए लेकर सकरा में एनएच-28 किनारे स्थित एक नामी लाइन होटल के पास डॉक्टर को बुलाया। रुपए लेने वाले खुद डॉक्टर से वहीं पर संपर्क करते। क्लीनिक में लगे सीसीटीवी फुटेज से पत्र देने वाले युवक की पहचान में पुलिस जुटी है। पत्र आए 14 दिन बीत गए हैं, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। डॉक्टर का पूरा परिवार दहशत में है। वह क्लीनिक पर भी नहीं जा पा रहे हैं।

पत्र में नाम सोआचीन, पता- जेलखाना लिखा

डॉक्टर आपको नए साल का सूरज देखने का बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं अपना पता बता दूं.. मेरा नाम सोआचीन, घर जेलखाना...। डॉक्टर जब तुम जैसे लोग हमारी मांगें ठुकराते हैं तो ऊपर भेजना हमारी ड्यूटी है। 5 लाख तुमसे चंदा के रूप में लेवी मांगी जा रही है, जो तुम्हारे लिए बहुत छोटी सी रकम है...।

सिटी एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि सदर थाने में डॉक्टर ने एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। मामला सकरा का है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच चल रही है।