--Advertisement--

झारखंड का MLA बन सर्किट हाउस में बुक कराया रूम, GF को बीवी बनाकर रखा

सरकारी सर्किट हाउस मुख्य तौर पर माननीय से लेकर अफसरों के लिए अधिकृत रहता है।

Dainik Bhaskar

Jan 03, 2018, 08:00 AM IST
फर्जी एमएलओ बन इस लड़की के साथ गेस्ट हाउस में रुका था युवक(L)। आरोपी की पत्नी(R) इनसेट में आरोपी अमरेंद्र। फर्जी एमएलओ बन इस लड़की के साथ गेस्ट हाउस में रुका था युवक(L)। आरोपी की पत्नी(R) इनसेट में आरोपी अमरेंद्र।

आरा (बिहार). झारखंड के मसाला कारोबारी अमरेंद्र कुमार सिंह ने खुद को फर्जी एमएलए बताकर यहां के सर्किट हाउस में कमरा बुक किया और फिर गर्लफ्रेंड को लेकर सात दिन तक रुका रहा। मामले के खुलासे के बाद उसकी पत्नी सामने आई है। बताया जा रहा है कि आरोपी अमरेन्द्र शादीशुदा है और उसकी एक बच्ची भी है। आरोप है कि अमरेन्द्र की कई गर्लफ्रेंड हैं।

16 दिसंबर को बुक कराया था कमरा


- बताया जा रहा कि 16 दिसंबर को आरा के सर्किट हाउस में मसाला कारोबारी अमरेंद्र कुमार सिंह ने कमरा बुक कराया था।

- उसने मोबाइल से यहां फोन कर खुद को झारखंड का एमएलए बताया था। यहां वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचा था, जिसे उसने अपनी पत्नी बताया।

- जानकारी के मुताबिक, सात दिन के बाद वो पैसा लाने की बात कहकर चला गया, फिर वापस नहीं लौटा। उसने सारा सामान भी यहीं छोड़ दिया।

- मामला तब खुला जब 31 दिसंबर को आरा सिटी के नवादा थाने में पहुंची शालिनी देवी नाम की एक महिला ने अमरेंद्र कुमार सिंह को अपना पति बताया।

- उसके अनुसार अमरेंद्र मूल रूप से जयप्रकाश नगर, पटना का निवासी है। पहले झारखंड प्रदेश के रांची के जगरनाथपुर, धुर्वा में रहता था।

- उसके पिता विधानसभा में जाॅब करते थे। 11 साल पहले उससे लव मैरिज की थी। उसकी एक बेटी भी है जो सात साल की है।

अासनसोल से गायब लड़की के साथ रुका था अमरेंद्र

- सार्किट हाउस में छोड़कर गए बैग से पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान जिले के आसनसोल की रहने वाली एक लड़की का आधार कार्ड भी मिला था।

- बताया जा रहा कि अमरेंद्र उसी लड़की के साथ ठहरा था। वहीं, शालिनी ने भी बताया कि जिस लड़की के साथ उसके पति सर्किट हॉउस में ठहरे, वह आसनसोल की रहनेवाली है।

- उसके अपहरण को लेकर 6 नवंबर, 2017 को आसनसोल के एक थाने में मामला दर्ज कराया गया था।

इंस्पेक्टर बोले-प्राथमिकी दर्ज


- नवादा थाने के इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने बताया कि सर्किट हाउस के केयर टेकर राजू प्रसाद ने बयान पर नवादा थाने नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

- अब उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाएगी। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कार्रवाई निश्चित रूप से होगी।

- जानकारों के अनुसार, राज्य के बाहर के किसी भी माननीय के लिए सर्किट हाउस का कमरा उसके पैड पर लिखकर संबंधित जिला प्रशासन को भेजे जाने के बाद ही अलॉटमेंट करने का प्रावधान है।

- तीन दिनों से अधिक दिनों के लिए अलॉटमेंट नहीं किया जा सकता है। तीन दिनों से अधिक दिनों तक ठहरने पर दोबारा अवधि बढ़ाने के लिए पैड पर लिखकर देना होता है, लेकिन इस प्रकरण में ऐसा लिखा-पढ़ी होने की बात खुलकर सामने नहीं आई है।

इसी लड़की को अमरेंद्र ने खुद की पत्नी बताया था। लड़की कई दिन से अपने घर से गायब है। इसी लड़की को अमरेंद्र ने खुद की पत्नी बताया था। लड़की कई दिन से अपने घर से गायब है।
आरोपी मसाला कारोबारी अमरेंद्र। आरोपी मसाला कारोबारी अमरेंद्र।
आरा का सर्किट हाउस। आरा का सर्किट हाउस।
आरोपी का आधार कार्ड। आरोपी का आधार कार्ड।
आरोपी के आधार कार्ड की फोटोकॉपी और रजिस्टर में दर्ज जानकारी। आरोपी के आधार कार्ड की फोटोकॉपी और रजिस्टर में दर्ज जानकारी।
X
फर्जी एमएलओ बन इस लड़की के साथ गेस्ट हाउस में रुका था युवक(L)। आरोपी की पत्नी(R) इनसेट में आरोपी अमरेंद्र।फर्जी एमएलओ बन इस लड़की के साथ गेस्ट हाउस में रुका था युवक(L)। आरोपी की पत्नी(R) इनसेट में आरोपी अमरेंद्र।
इसी लड़की को अमरेंद्र ने खुद की पत्नी बताया था। लड़की कई दिन से अपने घर से गायब है।इसी लड़की को अमरेंद्र ने खुद की पत्नी बताया था। लड़की कई दिन से अपने घर से गायब है।
आरोपी मसाला कारोबारी अमरेंद्र।आरोपी मसाला कारोबारी अमरेंद्र।
आरा का सर्किट हाउस।आरा का सर्किट हाउस।
आरोपी का आधार कार्ड।आरोपी का आधार कार्ड।
आरोपी के आधार कार्ड की फोटोकॉपी और रजिस्टर में दर्ज जानकारी।आरोपी के आधार कार्ड की फोटोकॉपी और रजिस्टर में दर्ज जानकारी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..