Hindi News »Bihar »Patna» Father Attack On His Daughter With Knife

नाबालिग बहन की शादी रोक दी तो पिता ने बड़ी बेटी को मार दिया चाकू

पिता जबरन निशा की शादी पुरुषोत्तमपुर गांव के एक अधेड़ से करा रहे थे।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 16, 2017, 06:56 AM IST

  • नाबालिग बहन की शादी रोक दी तो पिता ने बड़ी बेटी को मार दिया चाकू

    आरा.नाबालिग बहन की जबरन शादी का विरोध करने पर एक बाप ने शुक्रवार को बड़ी बेटी के ससुराल जाकर मारपीट की और उसे चाकू घोपकर घायल कर दिया। घटना गजराजगंज ओपी के मसाढ़ गांव की है। हालांकि, ओपी प्रभारी सत्येन्द्र सिंह ने कहा कि अभी तक चाकूबाजी की शिकायत नहीं मिली है।

    इधर, सनकी पिता द्वारा बेटी को चाकू घोपे जाने की खबर शुक्रवार को पूरे दिन सोशल मीडिया पर दौड़ती रही। घायल खुशबू बड़हरा के सिनहा ओपी के फरहदा गांव की मूल निवासी हैं, उसकी शादी मसाढ़ गांव में हुई है। सनद हो कि इससे पूर्व गुरुवार को आरा मुफस्सिल थाना के महुली गांव स्थित हनुमानगढ़ी मंदिर में नाबालिग के साथ जबरन शादी रचाने जाने की शिकायत मिलने पर पहुंची धोबहां पुलिस ने अधेड़ दूल्हा को कस्टडी में ले लिया था। जिसे बाद में पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया था।

    बताया जा रहा कि फरहदा गांव निवासी एस.के साह की तीन बेटियां हैं। जिसमें बड़ी बेटी की शादी दो साल पहले मसाढ़ गांव में कर दी थी। जबकि, दो कुंवारी बेटियों में से एक ज्योति अपने मामा के पास रहती थी। छोटी निशा अपने पिता व सौतेली मां के साथ रहती थी। पिता जबरन निशा की शादी पुरुषोत्तमपुर गांव के एक अधेड़ से करा रहे थे। जिसकी जानकारी मिलने पर बड़ी बहन ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने मंदिर में जाकर शादी रोकवा दी थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Father Attack On His Daughter With Knife
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×