--Advertisement--

ब्वॉयफ्रेंड से मोबाइल पर बात कर रही थी लड़की, पिता ने देखा तो किया ये हाल

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले से लड़का और लड़की के फैमिली में तनातनी चल रही थी।

Danik Bhaskar | Dec 23, 2017, 04:46 AM IST

फतुहा (पटना). फतुहा थाना एरिया के विक्रमपुर गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। लव अफेयर के कारण नौवीं कक्षा की एक लड़की की उसके पिता और फैमिली मेंबर्स ने ही मिलकर हत्या कर दी। आनन-फानन में फैमिली मेंबर्स ने डेडबॉडी का अंतिम संस्कार कर दिया। सूत्रों की मानें तो स्कूल से घर आने के दौरान लड़की को उसके पिता ने प्रेमी से बात करते देख लिया और घर लाकर गुस्से में उसका गला दबा दिया।


लड़के के घरवालों से भी की थी मारपीट

सूत्रों की मानें तो लड़की का गांव के जिस लड़के के साथ अफेयर चल रहा था, लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के और उसके फैमिली मेंबर्स के साथ मारपीट भी की। गांव के लोगों की मानें तो लड़की वालों ने लड़के के घर पर जाकर तोड़फोड़ भी की। इतना ही नहीं लड़के को उसके माता-पिता और अन्य परिजनों के साथ उसी के घर में बंद कर दिया। देर रात तक की जानकारी के अनुसार, लड़के का पूरा परिवार घर में ही बंद था।

दोनों थे पड़ोसी, एक ही क्लास में पढ़ते थे

बताया गया कि लड़का और लड़की एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने आते थे। दोनों नौवीं कक्षा के ही स्टूडेंट थे और एक दूसरे के पड़ोसी भी थे। एक साथ स्कूल आने जाने और एक ही कक्षा में पढ़ते-पढ़ते दोनों के बीच प्यार हो गया। पिछले एक साल से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। कुछ दिनों बाद दोनों के फैमिली को भी इसकी भनक लग गई। दोनों को ही सामाजिक स्तर पर समझाया भी गया। बावजूद अफेयर चलता रहा।

परिजनों ने जल्दीबाजी में किया दाह संस्कार

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले से लड़का और लड़की के फैमिली में तनातनी चल रही थी। इस बीच शुक्रवार को लड़की के पिता ने स्कूल से आने के दौरान बेटी को प्रेमी से बात करते देख लिया। इसके बाद पिता ने उसे घर लाया और गुस्से में आकर बेटी का गला दबा दिया। मामला तूल न पकड़े, इसके लिए आनन-फानन में डेडबॉडी का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। उधर पुलिस अफसर नसीम अहमद का कहना है कि हत्या और मारपीट के संबंध में किसी ने शिकायत नहीं की है। विक्रमपुर गांव में एक लड़की की आत्महत्या की बात सामने आई है। ऑनर किलिंग जैसी बात अब तक समाने नहीं आई है।