--Advertisement--

रेप पीड़िता के पिता ने मांगा न्याय, नहीं तो परिवार के साथ दी आत्मदाह की धमकी

यौन शोषण कर गर्भवती बनाए जाने को लेकर दस जनवरी को आरा के महिला थाना में केस दर्ज कराया था।

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 06:06 AM IST
Father of victim gave threat

आरा. अगर मुझे न्याय नहीं मिलेगा तो दो बेटी, एक बेटा एवं पत्नी के साथ शरीर पर तेल छिड़क कर आत्मदाह कर लेंगे। इस समाज में अब जीने का मतलब नहीं है। यह कहना है दुष्कर्म की शिकार एक किशोरी के पिता का। बेटी के साथ हुए यौन उत्पीड़न का दर्द सुनाकर वे रो पड़ते हैं। वे यौन शाेषण करने वाले आरोपी शिक्षक को सजा दिलाने के लिए भटक रहे हैं। घटना के चार रोज बाद भी आरोपी शिक्षक लवकुश पकड़ा नहीं जा सका है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि अभी तक मेडिकल रिपोर्ट नहीं आयी है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया जाएगा।

किशोरी को गर्भवती बना चुका है आरोपी शिक्षक

बताते चलें कि चरपोखरी थाना के एक गांव की किशोरी ने यौन शोषण कर गर्भवती बनाए जाने को लेकर दस जनवरी को आरा के महिला थाना में केस दर्ज कराया था। किशोरी ननिहाल सहार थाना के गांव में रहकर पढ़ाई करती थी। आरोपी शिक्षक लवकुश कुमार संदेश थाना क्षेत्र के पजरोई गांव का निवासी और सहार प्रखंड में प्राथमिक विद्यालय, जनईडीह में शिक्षक है। पिता और सौतेली मां से अनबन होने के बाद किशोरी फरवरी 2017 से अपने मामा के यहां रहने चली गई थी। वह आठवीं कक्षा में पढ़ाई भी कर रही थी।

इसी क्रम में मामा के लड़के चंदन शिक्षक लवकुश को अपने साथ लेकर आया था। जिसके बाद वह रोज उसे ट्यूशन पढ़ाने आने लगा था। इसी दौरान शिक्षक छात्रा से अश्लील हरकत करने लगा। छात्रा ने जब विरोध किया तो शादी का झांसा देकर जबरन दुष्कर्म कर डाला। जिसका उसने वीडियो भी बना लिया। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाने लगा। इसी बीच छात्रा गर्भवती हो गई तो आरोपी शिक्षक उसे आरा ले गया और एक निजी क्लीनिक में उसका गर्भपात करा दिया। जानकारी होने पर परिजनों ने आरा महिला थाना में केस कराया था।

किशोरी बोली: मेरा गंदा वीडियो बनाकर बदनाम करने की देता था धमकी

किशोरी ने बताया कि आरोपी शिक्षक लवकुश उसके मामा के साढ़ू का बेटा है। उसने पढ़ाने के बहाने जबरन हाथ पकड़कर गंदा काम किया था। मोबाइल से उसका वीडियो भी बना लिया था। बदनाम करने की धमकी देता था।

X
Father of victim gave threat
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..