--Advertisement--

हत्याकांड में नया मोड़, शादी समारोह में मुखिया का राइफल लहराते वीडियो वायरल

इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें यह दिख रहा है कि मटिहानी पंचायत के मुखिया बाबूलाल राय के हाथ में रायफल है।

Danik Bhaskar | Dec 08, 2017, 08:08 AM IST

पूर्णिया. 28 नवंबर की देर रात एक विवाह समारोह के एक दिन पहले नाच-गान के दौरान चली गोली के मामले में नई बात सामने आ रही है। इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें यह दिख रहा है कि मटिहानी पंचायत के मुखिया बाबूलाल राय के हाथ में रायफल हैं और गोली भी उनके रायफल से ही चली। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी अपने अनुसंधान को बदलकर वीडियो फुटेज को खंगालने का काम शुरू कर दिया है और वीडियो को साक्ष्य बनाकर अब मटिहानी के मुखिया बाबूलाल राय को पुलिस सरगर्मी से खोज रही है।

पहले मामला यह सामने आया था कि दूल्हे ने ही रायफल से गोली चलाई थी, जिसमें मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज के रहने वाले एक फोटोग्राफर साहेब कुमार (15 वर्ष) एवं आशीष कुमार पिता बिंदेश्वरी ठाकुर (20 वर्ष) पर अचानक गोली चला दी थी। हालांकि इस मामले की पुष्टि रघुवंशनगर ओपी थानाध्यक्ष श्याम कुमार मेहता ने भी की है।

मोबाइल भी किया बंद


पुलिसिया जानकारी के मुताबिक अपराधी मोबाइल समेत अन्य इलेक्ट्रानिक चीज का प्रयोग फिलहाल नहीं कर रहे हैं। इस कारण पुलिस की जांच में अपेक्षित सफलता नहीं मिल रही है। हालांकि रघुवंशनगर ओपी थानाध्यक्ष का कहना है कि जबतक किसी एक की भी गिरफ्तारी नहीं होती, तब तक मामले का पर्दाफाश नहीं हो पाएगा। उन्होंने बताया कि मुखिया बाबूलाल राय के पास कोई लाइसेंसी गन नहीं है। ऐसे में वे कैसे शादी समारोह के एक दिन पहले रायफल लहरा रहे थे। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। मुखिया पुलिस के डर से फरार है।

गोली लगने से दो युवकों की हो गई है मौत


मटिहानी गांव के रणधीर कुमार पिता अजय मंडल की शादी वंशी पुरंदहा धमदाहा पूर्णिया में होने वाली थी। शादी से पूर्व अपने गांव में रणधीर मंडल ने नाच गान कार्यक्रम का आयोजन किया था। नाच गान में रणधीर कुमार उर्फ अखिलेश कुमार पिता अजय कुमार, मौसम कुमार पिता अजय कुमार मंडल, रविश कुमार व रौशन कुमार दोनों पिता श्याम सुंदर मंडल चारों नाच-गान का लुत्फ उठा रहे थे। अचानक रणधीर कुमार, मौसम कुमार, रविश कुमार और रौशन कुमार ने वहां नाच देख रहे साहेब कुमार (15 वर्ष) एवं आशीष कुमार पिता बिंदेश्वरी ठाकुर (20 वर्ष) पर अचानक गोली चला दी। जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा


पूर्णिया के एसपी निशांत कुमार तिवारी ने बताया कि बीकोठी के मटिहानी में चली गोली विवाद में पुलिस तेजी से अनुसंधान कर रही है और इस मामले में कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है। साथ ही कई नामजद अभियुक्त के अलावा अन्य लोगों की भी संलिप्तता सामने आ रही है। जल्द ही पुलिस उन्हें गिरफ्तार करेगी।